Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
शराब बना काल, नशे में तीन दोस्तों ने मिलकर अपने ही दोस्त को उतारा मौत के घाट, मौत

अनिल गुप्ता@दुर्ग। शराब के नशे में तीनो दोस्तो ने मिलकर अपने ही एक दोस्त पर धारदार हथियार से वार कर मौत के घाट उतार दिया है। भिलाई नगर थाना क्षेत्र में मंगलवार की रात को पंथी चौक रूआबांधा के पास चार दोस्त बैठकर शराब पी रहे थे। शराब पार्टी के दौरान तीन दोस्तों की अपने चौथे से विवाद हुआ। विवाद इतना बढ़ा कि तीनों ने मिलकर एक की हत्या कर दी। घटना की सूचना के बाद भिलाई नगर पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

भिलाई नगर थाना प्रभारी राजेश साहू ने बताया शराब पार्टी के बाद आपस में मृतक धरम राज के साथ विवाद हो गया। विवाद में तीनो दोस्तो ने मिलकर धरम पर धारदार हथियार से वार कर हत्या कर दी मृतक धरम राज सोनानी 24 वर्ष निवासी गांधी चौक रूआबांधा बताया जा रहा है पुलिस ने मृतक के दोस्त बाली जाल,सुमित जाल,शंकर तांडी को गिरफ्तार किया है पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है। पुलिस प्रारंभिक जांच में हत्या की वजह आपसी विवाद बताया जा रहा है।

https://www.khabar36.com/brewing-time/