Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
सट्टा, अवैध शराब और क़त्ल का आरोपी रवि साहू गिरफ्तार
सट्टा, अवैध शराब और क़त्ल का आरोपी रवि साहू गिरफ्तार

0 गुर्गो का कहना है कि रवि साहू ने बड़े नेता के कहने पर किया सरेंडर

विशेष संवादाता, रायपुर
चाकू से वारकर हत्या की घटना को अंजाम देने वाले फरार मुख्य हिस्ट्रीशीटर रवि साहू को गिरफ्तार किया गया है। रवि साहू पिता स्व. राजू साहू उम्र 32 साल निवासी गांधी नगर थाना सिटी कोतवाली रायपुर।थाना माना के अपराध क्रमांक 234/22 धारा 302, 365, 147, 120बी, 34 भादवि. 25, 27 आम्र्स एक्ट के प्रकरण में घटना का मुख्य आरोपी रवि साहू घटना के बाद से लगातार फरार चल रहा था। एण्टी क्राईम एवं साईबर यूनिट की टीम द्वारा आरोपी रवि साहू की लगातार पतासाज़ी की जा रही थीं।
पतासाजी के दौरान टीम के सदस्यों को आरोपी रवि साहू की ओड़िशा के नुवापाड़ा में उपस्थिति के संबंध में महत्वपूर्ण जानकारी प्राप्त हुई। जिस पर टीम के सदस्यों द्वारा उड़ीसा रवाना होकर आरोपी रवि साहू की पतासाजी कर आरोपी को उड़ीसा के नुवापाड़ा स्थित रेलवे स्टेशन से गिरफ्तार किया गया. आरोपी रवि साहू थाना कोतवाली का हिस्ट्रीशीटर है जिसके विरुद्ध कई मामले पंजीबद्ध है।

कालीबाड़ी के बाद माना इलाके में खोला था अड्डा

रवि साहू का कालीबाड़ी, नेहरू नगर में गोरखधंधा पुरे शबाब पर है। शहर में उसके कई गुर्गे सक्रिय है। रवि साहू कालीबाड़ी में नशे का कारोबार लम्बे समय से चला रहा था। जिसके बाद रवि साहू शहर के आउटर माना में एक होटल खोल रखा था। जहां नशे का कारोबार धड़ल्ले से चला रहा था। जिसका विरोध वहां के विजेंद्र उर्फ लल्ला कर रहा था। जानकारी के मुताबिक विजेंद्र उर्फ लल्ला जुआ सट्टा खिलता था। जिसके चलते विजेंद्र उर्फ लल्ला को नुकसान हो रहा था। इस बात को लेकर दोंनो के बीच विवाद हुआ। फिर रवि साहू ने मर्डर का प्लान बनाकर विजेंद्र उर्फ लल्ला की हत्या कर दी।

https://theruralpress.in/2022/09/20/ravi-sahu-accused-of-betting-illicit-liquor-and-murder-arrested/