Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
सरकारी स्कूल टीचर ने नाबालिग स्टूडेंट को लिखा प्रेम पत्र, थाने में पहुंचा मामला, पढ़ें पूरा लव लेटर…

NPG डेस्क I  कहते हैं प्यार न उम्र देखता है न ही घर-बार… ये कब-किससे हो जाए कोई नहीं जानता है. लेकिन सारी मर्यादाओं को तार-तार करते हुए गलत हरकत कर देना अपराध ही होगा. एक ऐसा ही मामला सामने आया है जहां सरकारी स्कूल के एक टीचर ने अपनी नाबालिग स्टूडेंट को प्रेम पत्र लिखा. इस प्रेम पत्र में उसने ऐसी भाषा का प्रयोग किया जिससे किसी का भी खून खौल जाएगा. वह स्टूडेंट और उसके परिवार वाले इस पत्र को लेकर थाने पहुंच गए. नीचे पढ़े पूरा मामला…

मीडिया खबर के मुताबिक, यह घटना उत्तर प्रदेश के कन्नौज की है. यहां के एक सरकारी स्कूल के 47 साल के टीचर ने अपनी नाबालिग स्टूडेंट को यह पत्र लिखा है. यह लव लेटर सोशल मीडिया पर भी वायरल हो गया है. इस टीचर ने यह लव लेटर करीब 12 लाइन का लिखा है. इसमें उसने अपने प्यार का इजहार किया, इसके अलावा लेटर पढ़कर फाड़ देने के लिए बोला. उसने अपना मोबाइल नंबर भी लिखा है. छात्रा आठवीं में पढ़ती है और उसके पिता ने बताया कि उनकी बेटी गांव के ही जूनियर हाईस्कूल में पढ़ने जाती है. वहां टीचर हरिओम सिंह उनकी बेटी पर बुरी नजर रखता था और उसी ने यह पत्र लिखा है. यह पत्र वे सब लेकर थाने पहुंच गए. परिजनों ने शिक्षक पर छेड़खानी का आरोप भी लगाया है और मामले में कार्रवाई की मांग की है. एसपी ने बताया कि परिजनों की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया गया है और फिलहाल जांच के लिए टीम गठित कर दी गई है. उधर यह लेटर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. उसमें लिखा है कि हम तुमसे बहुत प्‍यार करते है. छुट्टियों में तुम्‍हारी बहुत याद आया करेगी. हम तुम्‍हें बहुत म‍िस करेंगे. अगर तुम्‍हें फोन म‍िले तो फोन कर ल‍िया करना.

https://npg.news/education/sarkari-school-teacher-ne-nabalik-student-ko-likha-prem-patr-thane-mein-pahuncha-mamala-padhen-pura-love-letter-1236552