Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
सेना का अपमान’: जेडीयू नेता ने जवानों की तुलना गाजर से की…जानिए बीजेपी की प्रतिक्रिया

नई दिल्ली। जनता दल यूनाइटेड (जेडीयू) के पूर्व एमएलसी गुलाम रसूल बलयावी ने भारतीय सेना के जवानों की तुलना गाजर से करने पर विवाद खड़ा कर दिया है. विपक्षी भाजपा ने उनकी टिप्पणी को “सेना का अपमान” करार दिया है।

नवादा में इदारा-ए-शरिया द्वारा आयोजित एक कार्यक्रम में जदयू नेता ने यह भी कहा कि अगर केंद्र सरकार पाकिस्तान से आए आतंकवादियों से निपटने से डरती है, तो उन्हें भारतीय सेना में 30 फीसदी मुस्लिम सैनिकों की भर्ती करनी चाहिए.

गुलाम रसूल बलयावी ने कहा कि मैंने संसद में भी यह बात कही है और प्रधानमंत्री को यह बताना चाहता हूं कि लोहा लोहे को काटता है, गाजर नहीं काटता। अगर सरकार पाकिस्तानी आतंकवादियों से निपटने से डरती है तो उसे 30 फीसदी मुस्लिम बच्चों को भारतीय सेना में शामिल करना चाहिए।’ सेना। हम जानते हैं कि हमें अपने देश को बचाने के लिए क्या करना चाहिए, “

बलयावी ने कहा कि डॉक्टर एपीजे अब्दुल कलाम जैसे मुसलमान ही थे जिन्होंने पाकिस्तान की परमाणु क्षमताओं का करारा जवाब दिया.

उन्होंने कहा, “जब पाकिस्तान भारत को अपनी परमाणु मिसाइलों से धमका रहा था, तब नागपुर का कोई संत उन्हें जवाब देने नहीं गया। यह एक मुस्लिम का बेटा था – डॉ एपीजे अब्दुल कलाम, जिसने पड़ोसी देश को जवाब दिया।”

बीजेपी की प्रतिक्रिया

जदयू नेता की टिप्पणी पर प्रतिक्रिया देते हुए भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रवक्ता निखिल आनंद ने कहा कि गुलाम रसूल बलयावी ने जो कहा वह सनातन धर्म, धार्मिक नेताओं और सेना का अपमान है।

निखिल आनंद ने कहा, “अगर गुलाम रसूल बलियावी को मुसलमानों की इतनी ही चिंता है तो उन्हें 80 फीसदी पसमांदा मुसलमानों को उनकी संख्या के अनुपात में उचित सम्मान, न्याय और भागीदारी देने के लिए धार्मिक सुधार आंदोलन चलाना चाहिए.”

https://www.khabar36.com/insult-to-army/