Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
हमारे प्रधानमंत्री सीना ठोक ठोक के बात कर रहे थे, मगर अडानी के बारे में कुछ नहीं बोले, नेहरू को लेकर की गई टिप्पणी पर सीएम बघेल का बयान, बोले -ईडी आईटी की रेड पड़ते ही सम्पति अडानी को हैंडओवर

रायपुर। सीएम भूपेश बघेल मैनपाट के लिए रवाना हुए। ओल्ड पेंशन स्कीम को लेकर मुख्यमंत्री भुपेश बघेल का बयान सामने आया है। पैसे कैसे नहीं मिलेंगे,हमारे पास जो जमा रहेगा वो देंगे,इसमे सारे कंडीशन है। कांकेर में हुई सड़क दुर्घटना पर सीएम ने कहा कि बहुत दर्दनाक घटना है,संवेदना व्यक्त करता हु,सरकार की तरफ से सहायता राशि दी जा रही है।

आईएएस नीरज बंसोड़ को गृहमंत्री के निज सचिव बनाये जाने पर मुख्यमंत्री ने कहा कि यह सवाल उनसे पूछना चाहिए जहां चुनाव हो रहे है। वही के अधिकारियों की क्यो नियुक्ति हो रही है।

प्रधानमंत्री द्वारा नेहरू को लेकर की गई टिप्पणी पर सीएम बघेल ने कहा कि हमारे प्रधानमंत्री सीना ठोक ठोक के बात कर रहे थे,जो बात कहनी थी वो नहीं किये। अडानी के बारे में उन्होंने कुछ नहीं बोला। देश जो सुनना चाहता है उसके बारे में वो नहीं बोले। अडानी दूसरे से 23 पर नंबर कैसे पहुंच गए। राहुल गांधी ने यही पूछा था,शेयर कंपनी पर कोई जांच नही हुई। ईडी आईटी की रेड पड़ते ही सम्पति अडानी को हैंडओवर हुआ। अपने मित्र को फायदा पहुँचाने के लिये ईडी आईटी का उपयोग कर रहे हैं।

https://www.khabar36.com/property-handover-to-adani-as-soon-as-ed-it-raid/