Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
होली के रंग में रंगें मुख्यमंत्री,सीएम ने पोते को गुलाल का टीका लगाकर खेली होली , छत्तीसगढ़ के पारंपरिक फाग के बीच कलाकारों की प्रस्तुति

अनिल गुप्ता@दुर्ग। प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल अक्सर अपने अलग अंदाज के लिए जाने जाते हैं। एक बार फिर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने अपने भिलाई 3 स्थित निज निवास पर रंगोत्सव का आयोजन किया। और होली के त्यौहार को पारंपरिक अंदाज में मनाया। इस दौरान छत्तीसगढ़ी फाग गीत के साथ नगाड़े की धुन बजते रहे। जिसका देर तक लोगो ने लुत्फ उठाया।

होली के अवसर पर भिलाई 3 स्थित मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के निज निवास पर लोगों के आने जाने का क्रम घंटों तक लगा रहा। एक एक करके लोग आते रहे हैं, और मुख्यमंत्री को रंग गुलाल लगाकर उन्हें रंगोत्सव की बधाई देते रहे। मुख्यमंत्री ने भी अपने स्वजनों के साथ गुलाल लगाकर उन्हें अपनी शुभकामनाएं दी। इसके पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने अपने परिवार के बीच होली पर्व की खुशियां बांटी। मुख्यमंत्री की धर्मपत्नी ने जहां उन्हें गुलाल लगाया। तो वही सीएम बघेल ने भी अपने पोते और नाती को गुलाल लगाकर उनके साथ रंगोत्सव का पर्व मनाया। इसके बाद सीएम हाऊस में छत्तीसगढ़ के पारंपरिक फाग के बीच कलाकारों की प्रस्तुति जारी रही। नगाड़ों की धुन के बीच लोग होली की मस्ती में सारोबार नजर आए।

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने प्रदेश वासियों को होली की बधाई देते हुऐ कहा है, की खुशियों के जितने रंग होते है। उतने रंग लोगो के जीवन में आए, यैसी उनकी कामना है।

कुल मिलाकर रंगोत्सव का त्यौहार पूरे देश सहित प्रदेश के मुखिया के निज निवास पर भी हर्ष और उल्लास के साथ मनाया गया। जहा सीएम बघेल ने अपने परिवार के साथ होली खेली तो वही उनके समर्थक और स्वजनो ने भी होली का उत्सव अपने अंदाज में मनाया।

https://www.khabar36.com/cm-played-holi-by-applying-gulal-tika-to-his-grandson/