Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
होली खेलने के बाद रंग छुड़ाने के लिए एनीकट में नहा रहे दो स्कूली छात्रों की डूबकर हुई मौत

जीपीएम। होली खेलने के बाद रंग छुड़ाने के लिए एनीकट में नहा रहे दो स्कूल छात्रों की डूबकर मौत हो गई। दोनों छात्रों की उम्र 12 वर्ष बताई जा रही है दोनों छात्रों ने आज जमकर होली खेली थी। जिसके बाद रंग छुड़ाने के लिए वे गांव के बाहर बने निकट में नहाने गए थे जहां डूबने से दोनों की मौत हो गई वरना गौरेला थाना क्षेत्र की है।

मिली जानकारी के अनुसार घटना गौरेला थाना क्षेत्र के ग्राम लालपुर की है। यहां रहने वाले छात्र राहुल प्रजापति(12 वर्ष) व निखिल राठौर(12) ने आज जमकर होली खेली थी। उसके बाद रंग छुड़ाने के लिए वह गांव के बाहर जंगल में बने हरतोला एनीकट में नहाने के लिए गए हुए थे। नहाने के दौरान वे गहरे पानी में चले गए और डूबने लगे। उन्हें डूबता देख आसपास नहा रहे बच्चों ने भी शोर मचाना शुरू किया, पर मदद नहीं मिल पाई। जिसके बाद बच्चों ने गांव आकर इसकी सूचना दी।

सूचना पर गांव वालों ने एनीकट पहुंचकर इसी तरह बच्चों को बाहर निकाला और तत्काल उन्हें लेकर जिला अस्पताल पहुंचे। जहां परीक्षण के बाद दोनों बच्चों को मृत घोषित कर दिया गया। त्यौहार के दिन ही एक साथ दो बच्चों की मौत से गांव में मातम पसर गया है वहीं। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया है।

https://npg.news/big-news/holi-khelane-ke-bad-rang-chhuaane-ke-lie-anicut-mein-naha-rahe-do-schooli-chhatron-ki-doobakar-hui-maut-1238699