Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
अनोखे बैंक में रुपए नहीं, राम नाम होता है जमा, अब तक 100 से अधिक…

चूड़ामणि उपाध्याय@सक्ति। छत्तीसगढ़ के चंद्रपुर विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत भगवान चक्रधारी की नगरी डभरा के वार्ड नंबर 1 के सीताराम छाया में एक ऐसा अनोखा बैंक है। जहां इस बैंक में रुपए सोना चांदी पूंजी जमा नहीं होते है, बल्कि प्रभु श्री राम की सीताराम सीताराम राम राम नाम की अमूल्य धरोहर जमा होते हैं।

अंतरराष्ट्रीय श्री सीता राम नाम बैंक नाम से नगर डभरा में राम भक्त बालेश्वर शर्मा द्वारा 13 जुलाई 2022 से श्री सीताराम छाया में संचालित कर रहे हैं। जो विश्व भर में कुल 136 शाखाएं संचालित है जिसमें से एक शाखा भगवान चक्रधारी की नगरी डभरा में संचालित हो रही है।

हम आपको बता दें कि अंतरराष्ट्रीय श्री सीता राम नाम बैंक की शाखा नगर पंचायत डभरा के वार्ड क्रमांक एक में खुला हुआ है। जहां इस बैंक में सोना चांदी रुपया तो जमा नहीं होते परंतु प्रभु श्रीराम के नाम से सीताराम सीताराम राम राम नाम की पूंजी लिख कर जमा होती है इस अनोखे बैंक में क्षेत्र के लगभग 100 से अधिक भक्त जुड़ चुके हैं जो नाम लेखन अर्चना पुस्तिका निशुल्क लेकर राम-राम की पूंजी लिखकर जमा कर रहे हैं मान्यता है कि सीताराम सीताराम राम-राम लेखन लिखकर बैंक में जमा करने से सारे कष्ट दूर हो जाते हैं

नगर डभरा के वार्ड क्रमांक एक में निवास कर रहे बालेश्वर शर्मा पेशे से एक शिक्षक भी हैं और उत्तर प्रदेश के अयोध्या नगरी से बरसों से जुड़े हुए उनके गुरु अनंत विभूतिस्वामी श्री नृत्य गोपाल दास जी महाराज के मार्गदर्शन में अंतरराष्ट्रीय श्री सीता राम नाम बैंक से जुड़कर राम-राम की अलख जगा रहे हैं।

https://www.khabar36.com/rams-name-is-deposited-in-a-unique-bank-not-money/