Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
अपने मामा के गांव सेमरकोना आकर युवक ने लगाई फांसी, मौत, गांव में दहशत का माहौल

गुड्डू यादव@मुंगेली। जिला कबीरधाम के निवासी गौतम वर्मा पिता तेजु वर्मा 40 ने अपने मामा गांव ग्राम सेमरकोना में आकर फांसी लगाकर की आत्माहत्या कर लिया। जिसके बाद से गांव में दहशत का माहौल है। मृतक के परिजन ने थाना फास्टरपुर में आकर इसकी जानकारी दी।

जानकारी के मुताबिक मृतक नेउरगांव मे रहते थे। हमेशा शराब पीकर घर में मारपीट करते रहते थे। 2 दिन पहले मृतक ने अपने पत्नी एवं रिश्तेदार को मारपीटकर गांव से फरार हो गया था। मृतक के परिजन ने बोडला थाना में जाकर उनके ऊपर अपराध पंजीबद्ध कराया  गया था। मृतक ने अपने गांव से 2 दिन पहले अपने मामा गांव सेमरकोना आकर रहने लगे रात्रि कालीन तालाब के पेड़ मे फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। इसकी जानकारी सेमरकोना के ग्रामीणों को सुबह स्नान करने के लिए तलाब पहुंचे तो देखा कि तलाब के पेड़ में एक व्यक्ति फांसी के फंदे में झुल रहा था। तस्दीक करने पर देखने पर पता चला या व्यक्ति थाना बोड़ला ग्राम नेउर गांव का गौतम वर्मा के रूप मे पहचान किया गया। इसकी जानकारी परिजनों को दिया गया। परिजन ने पहचान कर थाना फास्टरपुर में रिपोर्ट दर्ज कराया कि उनके बेटे ने आत्म हत्या कर ली है। रिपोर्ट दर्ज करने के बाद पुलिस ने मौके में जाकर निरीक्षण कर पंचनामा तैयार कर शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला चिकित्सालय मुंगेली भेज दिया गया है। पीएम की रिपोर्ट आने के बाद वस्तु स्थिति स्पष्ट होगी अभी जांच विवेचना में जारी है।

https://www.khabar36.com/the-young-man-hanged-himself-after-coming-to-his-maternal-uncles-village-semarkona/