Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
अब इस जिले में दंतैल हाथी के खौफ से वन विभाग के फूले हाथ-पांव, 9 गांवों में पसरा सन्नाटा

कांकेर। जिले के चारामा वन परिक्षेत्र में दंतैल हाथी घुस आया है। जिसके कारण वन विभाग के हाथ पांव फूलने लगे हैं। विभाग ने हाथी विचरण क्षेत्र से लगे 9 गांवों में मुनादी कर ग्रामीणों को अलर्ट कर दिया है।

वन परिक्षेत्र अधिकारी के अनुसार धमतरी के केरेगांव डुबान क्षेत्र में तीन हाथियों का दल विचरण कर रहा था। इस दल से बिछड़ा एक हाथी कांकेर के हाराडुला में घुस गया है। इस हाथी ने किसानों की फसलों को नुकसान पहुंचाया है।

वन विभाग की तरफ से लगाए गए तार भी हाथी ने तोड़ दिया है। कांकेर और धमतरी के हाराडुला, हल्बा क्षेत्र के ग्रामीणों को अलर्ट किया गया है. जंगल ना जाने को कहा गया है। साथ ही ग्रामीणों को हाथी दिखाई देने पर नजदीकी वन कर्मचारी को सूचना देने की अपील ग्रामीणों से की गई है।

धमतरी के मगरलोड में दंतैल हाथियों के दल ने बीते दिनों काफी उत्पात मचाया। हाथियों ने यहां एक युवक को कुचलकर मार डाला था।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू
 पर

https://theruralpress.in/2023/04/04/now-in-this-district-the-hands-and-feet-of-the-forest-department-swell-due-to-the-fear-of-tusk-elephant/