Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
अमित शाह कल जम्मू-कश्मीर के राजौरी जाएंगे, आतंकी हमलों के बाद सुरक्षा स्थिति की समीक्षा करेंगे

नई दिल्ली। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह शुक्रवार को जम्मू-कश्मीर के राजौरी जिले में जमीनी स्थिति की समीक्षा करने के लिए जाने वाले हैं, जब दो आतंकवादी हमलों में सात लोग मारे गए थे। गृह मंत्री उस स्थान का दौरा करेंगे जहां आतंकी हमला हुआ था और इन घटनाओं में मारे गए नागरिकों के परिवार के सदस्यों से मुलाकात करेंगे।

शाह जम्मू-कश्मीर प्रशासन और सुरक्षा प्रतिष्ठान के शीर्ष अधिकारियों से भी मिलेंगे। वह जम्मू में राजभवन में भी कुछ प्रतिनिधिमंडलों से मिल सकते हैं।

2 जनवरी को, राजौरी जिले के डांगरी इलाके में अल्पसंख्यक समुदाय के तीन घरों पर आतंकवादियों ने गोलियां चलाईं, जिसमें पांच नागरिक मारे गए और छह घायल हो गए। अगले ही दिन, डांगरी गांव में पीड़ितों में से एक के घर के पास एक आईईडी विस्फोट में दो बच्चों की मौत हो गई और छह लोग घायल हो गए।

गृह मंत्री का कार्यक्रम

गृह मंत्री सुबह 11.15 बजे जम्मू पहुंचेंगे और 11.30 बजे हेलिकॉप्टर से जम्मू से राजौरी जाएंगे। वह दोपहर 12 बजे राजौरी पहुंचेंगे और फिर धंगरी जाकर आतंकी हमलों की जगह का निरीक्षण करेंगे और पीड़ितों के परिवारों से बातचीत करेंगे।

https://www.khabar36.com/amit-shah-to-visit-jks-rajouri-tomorrow-review-security-days-after-terror-attacks/