Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
अवैध तस्करी करते हुए शराब से भरी एक ट्रक सहित सफारी और डेडसन कार जब्त, 30 लाख रुपए आंकी गई कीमत

अनिल गुप्ता@दुर्ग। पुलिस ने कल रात घेराबंदी कर अवैध तस्करी करते हुए शराब से भरी एक ट्रक सहित एक सफारी और एक डेडसन कार को भी जब्त किया। जिसमें से 550 पेटी अंग्रेजी शराब को जब्त किया हैं। जब्त शराब की क़ीमत करीब 30 लाख रुपये आंकी गई हैं।

धमधा थाना पुलिस को देर रात जब इस बात की जानकारी मिली।की मध्यप्रदेश से ट्रक मे भरकर अंग्रेजी शराब की पेटियों को दुर्ग जिले में लाया जा रहा हैं। तो वरिष्ठ अधिकारियों के दिशा निर्देश पर घेराबंदी कर पकड़ा गया। इसके अलावा एक सफारी और एक डेडसन कार को भी जब्त किया गया हैं। इन कारों में भी गोवा शराब की पेटी भरी हुई थी। कार्यवाही के दौरान ट्रक का चालक फ़रार हो गया, लेकिन कोहका भिलाई निवासी विनोद पटेल और इंदौर निवासी देवशरण मीणा को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

कार्यवाही के दौरान पुलिस ने 550 पेटी शराब जब्त किया हैं। जिसकी क़ीमत 30 लाख रुपये आंकी गई हैं फिलहाल धमधा थाना पुलिस ने आरोपियों के विरुद्ध धारा 34(32) के तहत अपराध दर्ज कर मामले की जांच को शुरू कर दिया हैं। लेकिन मध्यप्रदेश से इतने बड़े पैमाने पर शराब किसके इशारे पर प्रदेश मे लाया जा रहा था। और इस अवैध कारोबार का संचालन किसके द्वारा किया जा रहा था। इस पर से राज खुलना अभी बाकी हैं।

https://www.khabar36.com/safari-and-deadson-car-seized-along-with-a-truck-full-of-liquor-while-smuggling-illegal/