Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
आईआईटी भिलाई कैम्पस में पेयजल व्यवस्था के लिए 12.24 करोड़ रूपए की पुनरीक्षित प्रशासकीय स्वीकृति

रायपुर, 15 फरवरी 2023 : राज्य शासन द्वारा भारतीय प्रौद्योगिकी संस्थान (आईआईटी) भिलाई कैम्पस, कुटेलाभाठा में पेयजल व्यवस्था के लिए 12 करोड़ 24 लाख 86 हजार रूपए की पुनरीक्षित प्रशासकीय स्वीकृति प्रदान की है। लोक स्वास्थ्य यांत्रिकी विभाग द्वारा मंत्रालय से इस आशय का आदेश जारी कर दिया गया है, जिसमें कहा गया है कि योजना पूर्ण होने के पश्चात संधारण और संचालन का उत्तरदायित्व आईआईटी भिलाई का होगा।

The post आईआईटी भिलाई कैम्पस में पेयजल व्यवस्था के लिए 12.24 करोड़ रूपए की पुनरीक्षित प्रशासकीय स्वीकृति appeared first on Clipper28.

https://clipper28.com/hi/revised-administrative-approval-of-rs-12-24-crore-for-drinking-water-system-in-iit-bhilai-campus/