Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
आईटी रेड: छत्तीसगढ़ में आईटी के छापे, व्यापारी नेता, बिल्डर, शराब कारोबारी, सीए के ठिकानों पर सुबह धमकी आईटी टीम

रायपुर। छत्तीसगढ़ में इनकम टैक्स का छापा पड़ा है। प्रारंभिक जानकारी के अनुसार मध्य प्रदेश जोन का आईटी दस्ता आज तड़के रायपुर, रायगढ़ और खरसिया में कई व्यापारियों के यहां दबिश दी। इस मामले में विस्तृत खबर की प्रतीक्षा की जा रही है। अभी तक की जानकारी के अनुसार सुनील रामदास परिवार निवास, आफिस और फ़ैक्टरी

SkA स्टील बीरगाव, लभांडी आफिस-सुनील अग्रवाल , सुशील अग्रवाल , अनिल अग्रवाल के निवास – लाविस्टा, एश्वर्या किंगडम व रायगढ़ के फ़्रेंड्स कालोनी स्थित, मुकेश अग्रवाल ठेकेदार खरसियाँ, नटवर रतेरिया रायगढ़ निवास (जूदेव के करीबी) के श्री परियोजना निर्माण कम्पनी उर्दना- कोल ट्रान्स्पॉर्टिंग का काम, आकाश जिंदल रायगढ़, अमोलक भाटिया के निवास-बिलासा कटोरा तालाब रायपुर, आर के गुप्ता-ऐश्वर्या किंगडम रायपुर, CA अनिल अग्रवाल।

https://npg.news/exclusive/it-raid-it-raids-in-chhattisgarh-it-team-reached-business-places-in-the-morning-1232443