Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
आज शाम तक छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर पहुंच सकते हैं झारखंड के विधायक

टीआरपी डेस्क। झारखंड में उपजा राजनीतिक बवाल थमने का नाम नहीं ले रहा है। मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन की अगुवाई में सत्तारुढ़ यूपीए गठबंधन के सभी विधायकों को छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर ले जाने की तैयारियां चल रही है। ऐसी सूचना है कि सभी विधायक राजधानी के नया रायपुर स्थित एक होटल ठहर सकते हैं।

यूपीए गठबंधन के सभी विधायक को मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के नेतृत्व में राज्य से बाहर ले जाए जाने की जानकारी मिल रही है। विधायकों को शाम चार बजे रांची एयरपोर्ट से प्लेन माध्यम से रायपुर शिफ्ट करने की तैयारी चल रही है। बता दें कि झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन की विधानसभा सदस्यता मामले में राजभवन और चुनाव आयोग द्वारा कोई फैसला नहीं लिया गया है।

विधायकों को हॉर्स ट्रेडिंग से बचाने के लिए हेमंत सोरेन सरकार उन्हें छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर ले जाने की तैयारी में है। बता दें कि छत्तीसगढ़ झारखंड का पड़ोसी राज्य है। यहां पहले ही कांग्रेस की सरकार है। ऐसे में यूपीए विधायकों के लिए छत्तीसगढ़ सबसे सुरक्षित राज्य माना जा रहा है। यदि विधानसभा में बहुमत साबित करने की नौबत आती भी है तो राजधानी से रांची आसानी से पहुंचा जा सकता है।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर

https://theruralpress.in/2022/08/30/by-this-evening-the-mlas-of-jharkhand-can-reach-raipur-the-capital-of-chhattisgarh/