Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
आधार कार्ड ने आरोपी तक पहुँचाया, कार बरामद

नेशन अलर्ट/9770656789
राजनांदगांव। फारचुनर कार (CG 08-AK 0011) को चुराने वाले आरोपी ने अपने आधार कार्ड की देखरेख बराबर नहीं की। अंततः आधार कार्ड सहित पेन कार्ड, ड्राइविंग लायसेंस से आरोपी की पहचान हो गई और वह गिरफ्त में ले लिया गया है। छिपाकर रखी गई कार भी बरामद हो गई है। मामला बसंतपुर थाना क्षेत्र का है।

प्रार्थी मनदीप सिंग के द्वारा दिनांक 20 जुलाई को रपट दर्ज कराई गई थी.निवास स्थान नीलगिरी पार्क राजनांदगांव स्थित टीवीएस शो रूम के पास पार्किंग से कार चुरा ली गई थी। थाना बसंतपुर के अपराध क्रमांक 333/2024 धारा 303 (2) बीएनएस कायम कर अज्ञात आरोपी के खिलाफ विवेचना प्रारंभ की गई।

तकनीकी जानकारी काम आई. . .

विवेचना में तकनीकी जानकारी पुलिस के काम आई। सोमनी, दुर्ग हाईवे के किनारे लगे सीसीटीव्ही फुटेज का अवलोकन करने पर आरोपी को धमतरी की ओर भागना पाया गया। पुलिस उस दिशा की ओर बढी़। धमतरी जगतारा टोल प्लाजा के सीसीटीव्ही फुटेज का अवलोकन किया गया, जिसमें आरोपी के द्वारा कार को कांकेर की ओर जाना पाया गया। आरोपी की लगातार कांकेर, केशकाल, कोंडागांव में पता तलाश किया गया। सूचना मिली कि अज्ञात आरोपी के द्वारा चोरी की कार को नया बस स्टेंड स्थित शराब दुकान के पास छुपा कर रखा गया है। सूचना पर चोरी गए वाहन को जप्त किया गया. वाहन की तलाशी के दौरान मोबाईल, आधार कार्ड, पेन कार्ड, ड्रायविंग लाईसेंस बरामद किए गए जोकि जांच में आरोपी के निकले। इस आधार पर बाद में आरोपी की पता तलाश की गई। बाद इसमें ओमप्रकाश देवांगन ने स्वीकार किया कि साथी गोविंद सरोज ऊर्फ राहुल के साथ उसी ने कार चुराई थी। बसंतपुर थाना प्रभारी सत्यनारायण देवांगन, उप निरीक्षक देवादास भारती,आरक्षक पारख साहू,आरक्षक मुंजलाल ठाकुर,आरक्षक मोहसिन खान ने मामले को सुलझाने में मेहनत की।
आरोपी ओमप्रकाश ( 35 ) पिता बंशीलाल देवांगन निवासी स्ट्रीट नंबर 0 2/सी कालीबाडी मंदिर सेक्टर 06 सिविक सेंटर भिलाई हाल कंलिदर चाल तुलसीपुर थाना कोतवाली जिला राजनांदगांव के साथ ही सहयोगी गोविंद सरोज ऊर्फ राहुल (20) पिता अमृतलाल निवासी गदा चौक मिश्रा भवन थाना सुपेला जिला दुर्ग को गिरफ्तार कर कार बरामद कर ली गई है।

http://www.nationalert.in/?p=12407