Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
ईंट-भट्टे पर सो रहे 5 मजदूरों की मौत, गांव में शोक का माहौल

मनीष सवरैया@महासमुंद। जिले के बसना थाना इलाके के गढ़फुलझर गांव से दर्दनाक हादसे की खबर सामने आ रही है। ईंट-भट्टे पर सो रहे 5 मजदूरों की मौत हो गई। मौत का कारण दम घुटना बताया जा रहा है। मरने वाले में तीन लोग एक ही परिवार से हैं। 

जानकारी के मुताबिक काम खत्म होने की बाद सभी ने पार्टी की फिर ईट-भट्ठा में आग लगाकर उसी के ऊपर सो गए। धुंए से मजदूरों का दम घुटने लगा और उनकी मौत हो गई। पुलिस मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतकों के शव पीएम के लिए भेजा है। मृतकों में एक ही परिवार के तीन सदस्य है। सभी आदिवासी मजदूर है। सभी लोग ईंट बनाने के बाद उसे जाला रहे थे तथा काम समाप्ति के कारण बीती रात को पार्टी भी किये थे।इसके चलते पूरे गाव में शोक का माहौल है।

https://www.khabar36.com/death-of-5-laborers-sleeping-on-brick-kiln/