Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
ईडी की रेड कहां पड़ी है ? …मातहत को फोन करके अधिकारी ने पूछा

नेशन अलर्ट/9770656789
www.nationalert.in
छुरिया/राजनांदगांव। क्षेत्र के एक राईस मिलर्स के यहां प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की छापामार कार्यवाही की खबर है। यह खबर तब फैलना चालू हुई जब मातहत को फोन करके पुलिस अधिकारी ने यह जानना चाहा कि ईडी ने कहां रेड मारी है।

उल्लेखनीय है कि यह राईस मिलर्स छुरिया इलाके का व्यवसायी बताया जाता है। इसकी मिल गैंदाटोला-छुरिया रोड पर बताई गई है। फिलहाल इनका निवास राजनांदगांव के अनुपम नगर इलाके में बताया जाता है।

बिलासपुर-रायपुर की गाड़ियों में पहुंचे थे

मामले में ऐसी चर्चा है कि ईडी के अफसर दो गाड़ियों में पहुंचे थे। इनमें से एक गाड़ी रायपुर पासिंग की थी जबकि दूसरी गाड़ी बिलासपुर पासिंग की थी। फिलहाल जांच जारी बताई गई है। इधर, पुलिस भी सक्रिय हो गई है।

दरअसल, ईडी के राजनांदगांव में पहुंचने की खबर जैसे ही इधर-उधर से होते हुए पुलिस के कानों तक पहुंची विभाग भी सक्रिय हो गया। अधिकारी यह जानने के प्रयास में लग गए कि ईडी ने आज किसको अपनी कार्यवाही के लिए चुना है।

बताया जाता है कि चिचोला क्षेत्र के किन्हीं टिल्लू अग्रवाल के निवास स्थान जो कि अनुपम नगर में स्थित है वहां ईडी की रेड पड़ी है। चूंकि टिल्लू का नाम एक जिम्मेदारी वाले नेता से मिलता जुलता है इस कारण लोगों में उनके यहां ईडी की रेड की खबर उड़ गई थी जो कि सच साबित नहीं हुई।

बहरहाल, ईडी की यह 15 दिनों के भीतर जिले में दूसरी कार्यवाही है। पहले ईडी ने बम्लेश्वरी मंदिर ट्रस्ट के अध्यक्ष मनोज अग्रवाल के डोंगरगढ़ स्थित निवास में छापा डाला था। वहां से ईडी ने बहुत से दस्तावेज सहित राईस मिलिंग व्यावसाय से जुड़े ऐसे कागजात बरामद किये थे जो कि कस्टम मिलिंग में हुए कथित घोटाले से संबद्ध बताए जाते हैं। आज की कार्यवाही मनोज अग्रवाल के निवास पर हुई कार्यवाही से जोड़कर देखी जा रही है।

http://www.nationalert.in/?p=12119