Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
ईद की जुलुस का शहर ने किया स्वागत..विधायक ने किया सम्मान..चौक चौराहों पर इस्तकबाल करने उमड़ी भीड़

बिलासपुर—जश्न ए ईद मिलादुन्नबी का पर्व समाज के सभी वर्गों ने जोश खरोश के साथ मनाया। मुस्लिम समाज के लोगों ने नमाज के बाद एक दूसरे का गले से गला मिलाकर स्वागत किया। साथ ही प्रदेश और प्रदेश वासियों के लिए खुशहाली की कामना की। मस्जिदों और अपने घरों से निकलकर समाज के लोगों ने उसकी देन कमेटी के मार्गदर्शन में नगर का भ्रमण किया। नगर विधायक शैलेष पाण्डेय समेत शहर ने भी जुलुस का दोनो हाथ उठाकर स्वागत किया।

                   ईद के मुबारक मौके पर नमाज अता करने के बाद मुस्लिम समाज के लोगों ने उसकी देन कमेटी के मार्गदर्शन में जुलुस निकाला। जुलुस का चौक चौराहों पर नगर की प्रबुद्ध जनता ने स्वागत किया। नगर विधायक समेत उनके समर्थकों ने जुलुस का फूल माला के साथ इस्तकबाल किया। जुलुस के लोगों ने भी विधायक को फूल माला से सम्मानित किया। विधायक ने कहा कि बिलासपुर शहर को प्रदेश में कौमी एकता के नगर के रूप में जाना जाता है। 

 
 
 

The post ईद की जुलुस का शहर ने किया स्वागत..विधायक ने किया सम्मान..चौक चौराहों पर इस्तकबाल करने उमड़ी भीड़ appeared first on CGWALL-Chhattisgarh News.

https://www.cgwall.com/the-city-welcomed-the-eid-procession-the-mla-also-honored/