Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
एक बार फिर से छत्तीसगढ़ कर्मचारी अधिकारी फेडरेशन ने किया आंदोलन का ऐलान, जानें क्या हैं मांगें
Big News

रायपुर। एक बार फिर से छत्तीसगढ़ कर्मचारी अधिकारी फेडरेशन ने आंदोलन का ऐलान किया है। इस संबंध में फेडरेशन के प्रांतीय संयोजक कमल वर्मा ने सोमवार को सीएम भूपेश बघेल और मुख्य सचिव अमिताभ जैन को मांग पत्र लिखा है।

फेडरेशन ने जानकारी दी है कि मांगों के संबंध में 3 मार्च को ब्लॉक, तहसील और जिला स्तर पर रैली निकालकर प्रदर्शन करेंगे। 18 मार्च को रायपुर में प्रांत स्तरीय प्रदर्शन किया जाएगा। फेडरेशन ने इस आंदोलन का नाम आश्वासन नहीं समाधान दिया है।

  • लिपिक संवर्ग के वेतन विसंगति का निराकरण, साथ ही, सहायक शिक्षा, शिक्षा संवर्ग, स्वास्थ्य संवर्ग, महिला एवं बाल विकास सहित अन्य कर्मचारी संवर्ग का वेतन विसंगति समेत 14 सूत्रीय मांगों के लिए 17 सितंबर 2021 को गठित पिंगुआ कमेटी की रिपोर्ट तत्काल सरकार को सौंपी जाए।
  • प्रदेश के कर्मचारियों एवं पेंशनरों को लंबित 5 प्रतिशत महंगाई भत्ता और सातवें वेतनमान के अनुसार गृह भाड़ा भत्ता की स्वीकृति का आदेश जारी किया जाए।
  • जन घोषणा पत्र में उल्लेखित चार स्तरीय पदोन्नत वेतनमान स्वीकृति आदेश जारी किया जाए। साथ ही, घोषणा पत्र में उल्लेखित अन्य मांगों को पूरा किया जाए।
  • प्रदेश के विभिन्न कर्मचारी संगठनों द्वारा समय समय पर अपनी मांगों को लोकतांत्रिक तरीके से शासन के समक्ष रखने के लिए रायपुर नगर निगम क्षेत्र अंतर्गत पंडरी, पुराना बस स्टैंड को धरना स्थल घोषित किया जाए।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू
 पर

https://theruralpress.in/2023/02/27/once-again-the-chhattisgarh-staff-officer-federation-announced-the-agitation-know-what-are-the-demands/