Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
एमबीबीएस छात्रा ने लगाई फांसी, आत्महत्या का कारण अज्ञात

नितिन खोब्रागढे @राजनांदगांव। शहर के पेन्ड्री स्थित मेडिकल कॉलेज हॉस्पिटल में एक एमबीबीएस छात्रा ने फांसी लगाकर अपनी जान दे दी। खुदकुशी की वजह साफ नहीं हो पाई है। ‌इधर एमबीबीएस की छात्रा के कदम से साथ में पढ़ने वाली भाभी डॉक्टर भी स्तब्ध है।

बहरहाल सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और फंदे पर टंगे शव को नीचे उतारा। पंचनामा कार्रवाई के बाद शुक्रवार को उक्त छात्रा का शव परिजनों के हवाले कर दिया जाएगा। पेन्ड्री स्थित मेडिकल कॉलेज हॉस्पिटल में एमबीबीएस फाइनल ईयर की छात्रा केसर गोदारा बीकानेर राजस्थान की है। मृतिका ने आज दोपहर सीलिंग फैन में अपने दुपट्टे से फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। ‌पुलिस को तलाशी में कोई सुसाइड नोट तो नहीं मिला है, लेकिन हर एंगल से मौत की वजह तलाश करने में पुलिस लग गई है। ‌इसके अलावा उक्त छात्रा के फ्रेंड सर्कल से भी जानकारी जुटा जा रही है।

https://khabar36.com/mbbs-student-committed-suicide-by-hanging-herself/