Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
एयर इंडिया की अमेरिका-दिल्‍ली फ्लाइट की अचानक करानी पड़ी इमरजेंसी लैंडिंग, ये थी वजह

नई दिल्ली। लगभग 300 यात्रियों के साथ, एयर इंडिया न्यूयॉर्क (यूएस)-दिल्ली उड़ान (AI106) में तकनीकी समस्या आ गई और स्टॉकहोम, स्वीडन में आपातकालीन लैंडिंग करनी पड़ी। हर यात्री सुरक्षित है। जैसे ही विमान ने आपातकालीन लैंडिंग की, हवाई अड्डे पर दमकल की कई गाड़ियाँ तैनात थीं।

नागरिक उड्डयन महानिदेशालय (DGCA) के एक वरिष्ठ अधिकारी के अनुसार, उड़ान के एक इंजन में तेल रिसाव का पता चला था। पीटीआई ने अधिकारी के हवाले से बताया कि एक बार जब तेल रिसाव के कारण इंजन को बंद कर दिया गया, तो हवाई जहाज सुरक्षित रूप से स्टॉकहोम में उतर गया।

ग्राउंड इंस्पेक्शन के दौरान इंजन दो के ड्रेन मास्ट से तेल टपकता देखा गया, अधिकारी ने बताया कि निरीक्षण अभी भी जारी था। एयरलाइन के एक प्रतिनिधि के अनुसार, एक तकनीकी समस्या के कारण नेवार्क, न्यू जर्सी से उड़ान को स्टॉकहोम की ओर मोड़ दिया गया।

यह 20 फरवरी को न्यूयॉर्क से दिल्ली जाने वाली एयर इंडिया की एक उड़ान (AI-102) को लंदन के लिए डायवर्ट करने के कारण ऑनबोर्ड मेडिकल समस्या के बाद आया है। 

https://www.khabar36.com/air-indias-us-delhi-flight-made-a-sudden-emergency-landing/