Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
ओम माथुर सरगुजा संभाग के दौरे पर…जानिए दौरे से जुड़ी खास बातें

शिव शंकर साहनी@अंबिकापुर। कई राज्यों के भाजपा प्रदेश प्रभारी रहे ओम माथुर पहली बार सरगुजा संभाग के दौरे पर पहुँचे. जहाँ 2023 विधानसभा चुनाव को देखते हुए बूथ लेबल के कार्यकर्ताओं को सक्रिय करने का प्रयास करने की बात कही है.

दरसअल छत्तीसगढ़ में आगामी विधानसभा चुनाव 2023 को लेकर जिले के सभी पदाधिकारियों की बैठक ली गई. जिसमें जिले से लेकर बूथ लेबल के पदाधिकारियों में 90 प्रतिशत लोगों की नाराजगी को दूर करते हुए रिचार्ज किया गया है. इधर छत्तीसगढ़ भाजपा प्रभारी ने कहा कि इस बैठक में सरगुजा संभाग के 14 विधानसभा सीटों पर हार की समीक्षा भी की गई, साथ ही कहा कि मैं चुनाव को दो हिस्सों में बांटकर काम करता हूं. एक पॉलिटिकल और एक टेक्निकल विंग के तौर पर रणनीति बनाई जाती हैं. जिसमें बूथ लेवल के कार्यकर्ताओं को सक्रिय किया जाता है.

बहरहाल सरगुजा जिले के अंबिकापुर में हुए प्रदेश कार्यसमिति की बैठक के बाद छत्तीसगढ़ भाजपा प्रदेश प्रभारी के प्रवास यह साफ हो गया है, कि भाजपा ने आगामी विधानसभा चुनाव की जीत को लेकर कमर कस ली है. अब देखना होगा कि भाजपा के बूथ लेबल के कार्यकर्ताओं को किस तरह से सक्रिय कर जनता तक केंद्र सरकार की योजनाओं का बखान कर 2023 में जीत का परचम लहरायेगी।

https://www.khabar36.com/om-mathur-on-tour-of-surguja-division/