Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
करोड़ों पहुंचाने का दावा करने वाले शुभम का परिवार लापता !

नेशन अलर्ट/9770656789

www.nationalert.in

दुर्ग। राज्य में कांग्रेस की सरकार के दिनों में सर्वशक्तिमान रहे ‘‘नेताजी’’ को कथित तौर पर 508 करोड़ रूपये पहुंचाने का दावा करने वाले महादेव सट्टा एप से जुड़े शुभम सोनी का परिवार क्या वाकई लापता है ? यह सवाल इसलिए उठ रहा है कि अपनी पत्नी व बेटे के साथ शुभम के पिता कई महीनों से गायब बताए जा रहे हैं।

उल्लेखनीय है कि स्वयं को महादेव सट्टा एप का प्रमोटर बताने वाले शुभम सोनी ने वर्ष 2023 के 5 नवंबर को एक वीडियो जारी किया था। यह वीडियो दुबई से जारी किया गया था। इसी वीडियो में शुभम यह कहते हुए बताए गए थे कि उसने राज्य की कांग्रेस सरकार की मुखिया को प्रोटेक्शन मनी के रूप में कथित तौर पर 508 करोड़ रूपये दिए थे।

स्टील प्लांट के कर्मचारी हैं पिता

शुभम के पिता भिलाई स्टील प्लांट के कर्मचारी बताए जाते हैं। उन्हें विगत 7 माह से किसी ने नहीं देखा है। वह अपने साथ अपनी पत्नी व अपने एक अन्य पुत्र को लेकर कहां गए हैं किसी की जानकारी में नहीं है।

शुभम का निवास भिलाई जोन-2 स्थित बताया जाता है। उसके पिता कांतिलाल सोनी और मां पार्वती अपने एक अन्य पुत्र के साथ इसी निवास में रहते हैं। इस निवास में फिलहाल एक नाबालिग लड़के के अलावा कोई और रहता नहीं पाया गया है।

इस नाबालिग लड़के का नाम विशाल बताया जाता है। जब विशाल से पूछताछ की गई तो वह इतना ही बता पाया कि उसे यहां घर की देखभाल करने रखा गया है। विशाल के शब्दों में वह फिलहाल पढ़ाई कर रहा है। विशाल यह नहीं जानता कि शुभम अथवा उसके माता पिता कहां गए हैं और कब तक आएंगे लेकिन वह इतना जरूर बताता है कि कांतिलाल सोनी उपचार के लिए बाहर गए हैं।

उल्लेखनीय है कि इस तरह प्रशासन की नाक के नीचे से शुभम के घर परिवार से जुड़े लोगों का गायब हो जाना अब लोगों की आंखों में खटक रहा है। इसी तरह के एक और मामले ने महादेव सट्टा एप से जुड़े एक अन्य आरोपी असीम दास के पिता की संदिग्द्ध मौत 5 दिसंबर 2023 को हो चुकी है। असीम फिलहाल जेल में बंद हैं जबकि उसके पिता सुशील अंडा क्षेत्र में मृत पाए गए थे।

http://www.nationalert.in/?p=12134