Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
कर्नाटक के हावेरी में मस्जिद पर पथराव, 15 लोग हिरासत में

हावेरी। कर्नाटक के हावेरी जिले में हिंदू संगठनों और कुरुबा समुदाय के संगठनों द्वारा एक जुलूस के दौरान मुस्लिम घरों और एक मस्जिद पर पथराव किया गया, जिससे मंगलवार को इलाके में सांप्रदायिक तनाव पैदा हो गया। पुलिस ने 15 लोगों को हिरासत में लेकर स्थिति पर काबू पाया।

हिंदू संगठनों के सदस्य मंगलवार को क्रांतिकारी सांगोली रायन्ना की प्रतिमा के साथ बाइक रैली निकाल रहे थे। जब जुलूस एक मुस्लिम मोहल्ले से गुजरा तो कुछ उपद्रवियों ने घरों और एक मस्जिद पर पथराव किया।

हावेरी के पुलिस अधीक्षक (एसपी) शिवकुमार ने इंडिया टुडे को बताया कि बाइक रैली शांतिपूर्ण थी लेकिन कुछ उपद्रवियों ने एक मस्जिद के करीब आने पर पथराव किया.

शिवकुमार ने कहा, “जुलूस के दौरान पुलिस की तैनाती थी और तुरंत स्थिति को नियंत्रण में लाया गया।” एसपी ने कहा कि 9 मार्च को इसी तरह की एक रैली को मुस्लिम समुदाय के कुछ सदस्यों द्वारा बाधित किया गया था। उन्होंने कहा कि हो सकता है कि इससे लोगों में खलबली मच गई हो।

एसपी शिवकुमार ने कहा कि जुलूस के दौरान पुलिस अधिकारी तैनात होने से अपराधियों की पहचान करने में आसानी होगी.

https://www.khabar36.com/stones-pelted-at-mosque-in-karnatakas-haveri-15-detained/