Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
कलेक्टर एसपी कोन्फ़्रेंस:इन जिलो के SP की मुख्यमंत्री ने थपथपाई पीठ, ये थाने भी बेस्ट

रायपुर। कलेक्टर-एसपी कांफ्रेंस में लॉ एंड ऑर्डर को लेकर करीब चार घंटे लंबी क्लास के बाद अफसरों के लिए अच्छी खबर आई। रायपुर एसएसपी प्रशांत अग्रवाल, कोरबा एसपी संतोष सिंह और सुकमा एसपी सुनील शर्मा के कामकाज की सीएम भूपेश बघेल ने प्रशंसा की। वहीं, प्रदेश के तीन थानों को भी उत्कृष्ट माना गया है।

सीएम भूपेश बघेल ने कानून व्यवस्था से लेकर चिटफंड कंपनियों पर कार्रवाई, जुआ-सट्टा, अवैध शराब और विजिबल पुलिसिंग के मामले में एसपी की खिंचाई की। उन्होंने अवैध नशे के मामले में यहां तक कह दिया कि आंकड़े बताने से काम नहीं चलेगा, बल्कि कार्ययोजना बनाकर दें। वहीं, जुआ-सट्टे को लेकर यह भी कहा कि आप कब तक रोक पाएंगे यह बताएं? जाहिर है कि सीएम के तेवर अफसरों को असहज करने वाले थे। हालांकि बाद में सीएम ने तीन एसपी के कामकाज को सराहा है। लॉ एंड ऑर्डर के लिए रायपुर एसएसपी प्रशांत अग्रवाल, राजनांदगांव एसपी रहते हुए महिलाओं व कम्यूनिटी पुलिसिंग के लिए संतोष सिंह और सुकमा में एंटी नक्सल ऑपरेशन पूना नर्कोम अभियान के लिए सुनील शर्मा की तारीफ की गई है।

इन थानों का काम उत्कृष्ट रहा
कोतवाली, रायगढ़
पाटन, दुर्ग
कोहकामेटा, नारायणपुर

The post कलेक्टर एसपी कोन्फ़्रेंस:इन जिलो के SP की मुख्यमंत्री ने थपथपाई पीठ, ये थाने भी बेस्ट appeared first on CGWALL-Chhattisgarh News.

https://www.cgwall.com/chief-minister-of-sp-of-these-districts-patted-the-back-this-police-station-is-also-the-best/