Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
कल से शुरू हो जाएगा तृतीय विश्वयुद्ध ?

नेशन अलर्ट/9770656789

www.nationalert.in

रायपुर। कैलेण्डर में जैसे ही कल तारीख बदलेगी वैसे ही तृतीय विश्व युद्ध की आहट सुनाई देगी। चौकिए नहीं… ऐसा दावा हम नहीं बल्कि ज्योतिष के जानकार कुशाल कुमार ने किया है। कुशाल ने बीते दिनों 18 जून से तृतीय विश्व युद्ध के प्रारंभ होने की भविष्यवाणी कर रखी है। कुशाल को ‘‘नया नास्त्रेदमस’’ के नाम से उन्हें जानने वाले जानते हैं।

बीते सप्ताह उनकी एक भविष्यवाणी आई थी। इसी भविष्यवाणी में उन्होंने 18 जून से तृतीय विश्वयुद्ध प्रारंभ होने की आशंका जताई थी। आज 17 जून है… कल 18 जून। मंगलवार से तृतीय विश्वयुद्ध प्रारंभ होने की आशंका जताने वाले कुशाल इसके लिए सबसे मजबूत ग्रहों की उत्तेजना को कारण मानते हैं।

पहले की सच हुई भविष्यवाणी

उल्लेखनीय है कि कुशाल कुमार ने ईरान के राष्ट्रपति इब्राहिम रईसी की मृत्यु की भविष्यवाणी की थी। पिछले महिने ही एक हेलीकाफ्टर दुर्घटना में राष्ट्रपति रईसी मारे गए। अब वह जिस विश्वयुद्ध को लेकर भविष्यवाणी कर रहे हैं उसके उन्होंने कारण भी गिनाए हैं।

अभी हाल ही में कश्मीर में हिन्दू तीर्थयात्रियों पर आतंकवादी हमला हुआ था। इसी तरह इजराईल और इस्लामी आतंकवादी संगठन हिजबुल्लाह के बीच दिनोदिन बढ़ते तनाव की ओर ध्यान आकृष्ट करते हुए वह यहूदी राज्य पर रॉकेट दागे जाने का उल्लेख करते हैं।

रूस का युद्ध युक्रेन के साथ चल ही रहा है। भारत सहित विश्व के विभिन्न देश इस युद्ध को रोकने का प्रयास करते रहे लेकिन यह युद्ध महिनों के बाद भी बदस्तूर जारी है और भयंकर से भयंकर हुए जा रहा है। उत्तर और दक्षिण कोरिया के बीच हाल ही में हुई गोलीबारी का भी कुशाल उल्लेख करते हैं।

बहरहाल, इस तरह की भविष्यवाणी से नेशन अलर्ट किसी तरह का वास्ता नहीं रखता है लेकिन इसकी खबर यहां इसलिए दी जा रही है क्योंकि क्या ऐसा कुछ हो भी सकता है ? पूरे विश्व में शांति और भाईचारा कायम रहे यही नेशन अलर्ट की कामना है।

http://www.nationalert.in/?p=12180