Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
कसडोल में नाबालिगों से मारपीट के प्रकरण पर बाल आयोग की अध्यक्ष सक्रिय-एस पी से बात की आयोग के सदस्य जाकर जांच करेंगे

बलोदाबाज़ार I  जिला बलोदाबाज़ार के एक प्रकरण में नाबालिग बच्चों पर चोरी का आरोप लगाकर मारपीट करने के सम्बंध में राज्य बाल अधिकार संरक्षण आयोग की अध्यक्ष ने मामले को बेहद गम्भीरता से लेकर एस पी बलौदाबाजार से बात करके आरोपियों के विरुद्ध तुरंत कानूनी कार्यवाही के निर्देश दिये हैं और साथ ही आयोग की सदस्य पुष्पा पाटले, ऑगस्टीन बर्नाड और आशा यादव को मौके पर जाकर जांच कर प्रतिवेदन प्रस्तुत करने के निर्देश दिए हैं । आयोग का जांच दल तीन दिन में अध्यक्ष के समक्ष प्रतिवेदन प्रस्तुत करेगा । प्रथम दृष्टया प्रकरण में बच्चों से क्रूरता किया जाना परिलक्षित होने से ये कार्यवाही की गई है ।

https://npg.news/diverse/on-the-case-of-assault-on-minors-in-kasdol-the-chairperson-of-the-child-commission-spoke-to-active-sp-the-members-of-the-commission-would-go-and-investigate-1232273