Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
कांग्रेस अध्यक्ष चुनाव : सियासी घमासान के बीच आज सोनिया गांधी से मिल सकते हैं सीएम गहलोत

नई दिल्ली. राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत आज को कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से मुलाकात कर सकते हैं. इस दौरान वह राज्य में चल रहे राजनीतिक संकट के बारे में बातचीत करेंगे. गहलोत को बुधवार शाम जयपुर से दिल्ली के लिए रवाना होना था, लेकिन उनकी योजना टाल दी गई और अब उनके बाद में जाने की संभावना है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस केंद्रीय चुनाव प्राधिकरण के प्रमुख मधुसूदन मिस्त्री गुरुवार को दिल्ली में नहीं हैं और इसलिए अध्यक्ष पद के उम्मीदवार 30 सितंबर को नामांकन के अंतिम दिन ही आवेदन कर सकते हैं.

इसी बीच सियासी घमासान के दौरान बुधवार दोपहर को गहलोत ने विधानसभा अध्यक्ष सी.पी. जोशी और मंत्री शांति धारीवाल से बातचीत की. राज्य के मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास ने जानकारी साझा करते हुए दावा किया कि गहलोत इस्तीफा नहीं दे रहे हैं. यह पूछे जाने पर कि क्या गहलोत अध्यक्ष पद के लिए नामांकन दाखिल करेंगे, उन्होंने कहा कि इसकी जानकारी सिर्फ मुख्यमंत्री और केंद्रीय नेतृत्व को है.

रेस में शामिल हो सकते हैं दिग्गी राजा

इस बीच, अध्यक्ष पद के लिए दिग्गज नेता दिग्विजय सिंह के नाम की चर्चा है, क्योंकि उन्होंने दिल्ली जाने के लिए भारत जोड़ो यात्रा बीच में ही छोड़ दी थी. इस बीच, कांग्रेस महासचिव, संगठन, के.सी. वेणुगोपाल ने कहा कि राजस्थान का संकट एक-दो दिन में हल हो जाएगा. वहीं सीएम पद के लिए गहलोत खेमे के विरोध का सामना कर रहे सचिन पायलट पहले से ही दिल्ली में मौजूद हैं.

इसे भी पढ़ें :

The post कांग्रेस अध्यक्ष चुनाव : सियासी घमासान के बीच आज सोनिया गांधी से मिल सकते हैं सीएम गहलोत appeared first on Lalluram.

https://lalluram.com/cm-ashok-gehlot-may-meet-sonia-gandhi-today/