Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
केंद्रीय मंत्री का फोन काटने वाले लेखपाल के खिलाफ होगी जांच

CBSE 10th Result 2019

अमेठी-अमेठी की सांसद और केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी की आवाज को फोन पर न पहचान पाने वाले लेखपाल के खिलफ अपने कर्तव्यों का निर्वहन नहीं करने के आरोप में जांच की जा रही है। केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने अमेठी दौरे पर एक शिकायत के निवारण के लिए जिम्मेदार लेखपाल को फोन लगाया था। लेखपाल ने फोन काट दिया था और स्मृति ईरानी को पहचान भी नहीं पाए थे।दरअसल केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी अमेठी दौरे पर थीं। इसी दौरान कुछ लोग स्मृति ईरानी के पास अपनी शिकायत लेकर पहुंचे। एक युवक ने स्मृति ईरानी को बताया कि उनके पिता एक शिक्षक थे और उनकी मृत्यु के बाद उनकी मां सावित्री देवी पेंशन की हकदार हैं। लेकिन क्षेत्रीय लेखपाल दीपक के  द्वारा सत्यापन पूरा नहीं किया गया इसलिए उनकी पेंशन रुक गई है। शिकायत करने वाले युवक का नाम करुणेश है। करुणेश की शिकायत के बाद केंद्रीय महिला एवं बाल विकास मंत्री सुश्री ईरानी ने लेखपाल को फोन किया लेकिन वह उन्हें पहचान नहीं पाए और फोन काट दिया। 

इसके बाद स्मृति ईरानी ने दोबारा फोन लगाया और कहा, “हैलो लेखपाल जी, अंकुर को जानते हैं, मैं स्मृति ईरानी बोल रही हूं साहब, सांसद अमेठी। आप अंकुर को जानते हैं, लीजिए वे आपको अपना परिचय देंगे।” लेकिन लेखपाल अधिकारी को भी नहीं पहचान पाते। अब इस मामले में अमेठी के मुख्य विकास अधिकारी (सीडीओ) अंकुर लाथर ने बताया है कि मुसाफिरखाना लेखपाल दीपक की ओर से ढिलाई के मामले की जांच की जाएगी। अमेठी के मुख्य विकास अधिकारी ने कहा है कि यह अपने कर्तव्यों का निर्वहन नहीं करने का मामला है। 

इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है। सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद इस घटना की खूब चर्चा हुई।बता दें कि अमेठी के मुसाफिरखाना तहसील के पुरे पहलवान गांव के निवासी करुणेश ने स्मृति ईरानी को अपना शिकायती पत्र 27 अगस्त को दिया था।

The post केंद्रीय मंत्री का फोन काटने वाले लेखपाल के खिलाफ होगी जांच appeared first on CGWALL-Chhattisgarh News.

https://www.cgwall.com/amethi-lekhpal-will-be-investigated-for-disconnecting-union-minister-phone/