Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
कोरबा का युवक पंडित दीनदयाल उपाध्याय जंक्शन से गिरफ्तार, 1.50 करोड़ रुपए नकदी बरामद, GRP ने  इनकम टैक्‍स अधिकारियों को दी सूचना

गयानाथ@कोरबा। यूपी के पंडित दीनदयाल उपाध्याय जंक्शन में डेढ़ करोड़ नकदी के साथ एक युवक पकड़ा गया। गिरफ्तार युवक राजेश दास (24) वर्षीय उरगा थाना अंतर्गत कनकी तरदा निवासी है। कोरबा के गृहग्राम गांव में टीम जांच करने पहुंची है। जीआरपी वालों ने अपने आला अफसरों और इनकम टैक्‍स अधिकारियों को इसकी सूचना दी। 

पकड़े गए युवक ने बताया कि उसे दिल्‍ली के एक ज्‍वेलरी कारोबारी ने ये रुपए कोलकाता के एक व्‍यक्ति तक पहुंचाने के लिए दिया था। कोलकाता में चाइनीज कोड के आधार पर इन रुपए की डिलीवरी करनी थी। ट्रॉली बैग से मिली करेंसी, दो हजार और पांच सौ रुपए के नोटों की शक्‍ल में हैं। आईबी भी जांच पड़ताल में जुटी है। 

सीओ जीआरपी कुंवर प्रभात सिंह ने बताया कि दोपहर जीआरपी कोतवाली सुरेश कुमार सिंह मयफोर्स स्टेशन पर चेकिंग कर रहे थे। प्लेटफार्म संख्या तीन पर डाउन ब्रह्मपुत्र मेल के पहुंचने पर एक व्यक्ति उतरकर तेजी से जाने लगा। संदेह होने पर जवानों ने रोककर उसके ट्रॉली बैग की तलाशी ली।

https://www.khabar36.com/korbas-youth-arrested-from-pandit-deendayal-upadhyay-junction/