Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
क्या IPL 2023 में एमएस धोनी नहीं आएंगे नजर,फैंस को खुद दी ये जानकारी

टीम इंडिया के कप्तान रह चुके महेंद्र सिंह धोनी ने साल 2020 में ही इंटरनेशनल क्रिकेट से सन्यास ले लिया था। एमएस धोनी की फैन फॉलोइंग सिर्फ भारत में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी हैं। पिछले कुछ दिनों से ये खबरे आ रही थी की 2023 के आईपीएल में नजर नहीं आएंगे। एमएस धोनी ने अब खुद आईपीएल से रिटायरमेंट की खबर पर बड़ी बात कही है।

धोनी IPL 2023 में खेलने पर कही ये बात
महेंद्र सिंह धोनी हाल ही में चेन्नई गए थे। इसी दौरान फैंस ने एमएस धोनी से पूछा था कि वह आईपीएल 2023 में खेलने वाले हैं या नहीं। इस सवाल के जवाब में एमएस धोनी ने कहा, ‘हम अगले साल चेपॉक वापस आएंगे। ‘ आपको बता दें कि कोरोना के कारण एमएस धोनी चेपॉक स्टेडियम में 2019 के बाद से ही नहीं खेले हैं। वहीं, धोनी के इस जवाब को चेन्नई सुपर किंग्स ने अपने ट्विटर अकाउंट पर भी शेयर किया है।

CSK को 4 बार बनाया चैंपियन

महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी में CSK ने चार बार आईपीएल की ट्रॉफी अपने नाम की है। लेकिन आईपीएल 2022 के पहले ही धोनी ने चेन्नई सुपर किंग्स की कप्तानी छोड़ थी, तब रवींद्र जडेजा ने कमान संभाली थी, लेकिन इसके बाद धोनी दोबारा CSK टीम के कप्तान बन गए। जडेजा ने 8 मुकाबलों में टीम की कप्तानी की थी, जिसमें से सिर्फ 2 मैचों में जीत मिली, बाकी के 6 मैच में हार का सामना किया। ऐसे में जडेजा को कप्तानी से हटना पड़ा। आईपीएल 2022 सीजन में महेंद्र सिंह धोनी ने कहा था कि वह चेन्नई के लिए आईपीएल 2023 में भी खेलेंगे।

ऐसा रहा एमएस धोनी का करियर

धोनी की अगर बात करें तो उन्होंने अपनी कप्तानी में भारतीय टीम को आईसीसी के तीनों टाइटल जितवाए है और वह ऐसा करने वाले इकलौते कप्तान भी हैं। धोनी ने साल 2004 में 23 दिसंबर को बांग्लादेश के खिलाफ वनडे डेब्यू किया था। इसके बाद धोनी को सितंबर 2007 में पहली बार भारतीय क्रिकेट टीम की कप्तानी सौंपी गई। उन्होंने भारत को टी20 वर्ल्ड कप 2007, वर्ल्ड कप 2011 और चैंपियंस ट्रॉफी 2013 का खिताब जितवाया था।

https://theruralpress.in/2022/10/09/will-ms-dhoni-not-be-seen-in-ipl-2023/