Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
खिला रहा था खड़खड़िया जुआ..पुलिस ने किया गिरफ्तार ..चकरभाठा और पचपेढ़ी में आरोपी समेत शराब बरामद

बिलासपुर— पुलिस ने चकरभाठा और पचपेढ़ी थाना क्षेत्र में कार्रवाई कर भारी मात्रा में शराब बरामद किया है। आरोपियों पर अपराध दर्ज जेल दाखिल कराया गया है। साथ ही शराब को बरामद भी किया गया है। एडिश्नल एसपी राजेन्द्र जायसवाल ने बताया कि पचपेढी थाना के लोहर्सी में पुराने अंदाज में मटका जुआ खिलाते आरोपी को धर दबोचा गा है। आरोपी को खड़खड़िया जुआ खिलाते पकड़ा गया। साथ ही नगद भी बरामद हुआ है।
 
                               एडिश्नल एसपी राजेन्द्र जायसवाल ने बताया कि चकरभाठा और पचपेढी पुलिस को कोचियों और जुआरियों के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान में भारी सफलता मिली है। चकरभाठा पुलिस ने मुखबीर की सूचना पर नयापारा में धावा बोला। आरोपी सन्नी यादव को को पचास पाव शराब के साथ पकड़ा गया। आरोपी ने पूछताछ के दौरान बताया कि शराब बिक्री के उद्देश्य जमा कर रखा था। आरोपी के खिलाफ आबकारी अधिनियम की धारा 34(2) किया गया। न्यायालय के सामने पेश कर जेल दाखिल कराया गया है।कार्रवाई मेंथाना प्रभारी मनोज नायक,  प्रधान आरक्षक प्रवीण पाण्डेय, आरक्षक संजय विश्वास का योगदान रहा।
 
महुआ शराब समेत खड़खड़िया जुआ खिलाते पकड़ाया
 
                एडिश्नल एसपी ने बताया कि एसीसीयू की टीम ने पचपेड़ी थाना क्षेत्र के ग्राम सोन लोहरसी में अवैध रूप से शराब की बिक्री और “खड़खडिया” नामक जुआ खिलाते आरोपी को पकड़ा है। लोहरसी निवासी आरोपी कैलाश साहू के कब्जे से 134 पाव देसी, विदेशी, महुआ शराब बरामद हुआ है। इसके अलावा नगद भी जब्त किया गया है। 
 
             सोन लोहारसी में ही आरोपी धनंजय साहू को ” खड़खडिया” नामक जुआ खिलाते पकड़ा गया है। कब्जे से नगदी रकम के अलावा अंक दर्ज एक कपड़ा और घड़ा को जब्त किया गया है। दोनों आरोपियो को आबकारी और जुआ एक्ट के तहत गिरफ्तार कर न्यायालय के हवाले किया गया है।

The post खिला रहा था खड़खड़िया जुआ..पुलिस ने किया गिरफ्तार ..चकरभाठा और पचपेढ़ी में आरोपी समेत शराब बरामद appeared first on CGWALL-Chhattisgarh News.

https://www.cgwall.com/was-feeding-ratkhadiya-gambling-police-arrested-caught-the-accused-selling-liquor-in-chakarbhatha-and-pachpedhi/