Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
गंगरेल पर्यटन स्थल जल्द ही पॉलिथीन प्रतिबंधित क्षेत्र होगा घोषित, यदि फैलाया कचरा तो लगेगा जुर्माना

संदेश गुप्ता@धमतरी। जिले के गंगरेल पर्यटन स्थल जल्द ही पॉलिथीन प्रतिबंधित क्षेत्र घोषित होगा और इसके बाद यहाँ कचरा फैलाने वालों पर जुर्माना भी वसूला जाएगा। धमतरी के वन विभाग के साथ जल संसाधन विभाग, राजस्व विभाग, अंगार मोती मंदिर ट्रस्ट और ग्रमीणों ने मिल कर ये अभियान शुरू कर दिया है। गुरुवार की सुबह इसकी शुरुआत हुई। तमाम विभागों के अफसरों ने खुद पूरे इलाके से पॉलीथिन उठाया.

दरअसल गंगरेल घूमने आने वाले सैलानी भारी मात्रा में कचरा छोड़ जाते है। जिसमे पॉलिथीन भी रहता है इसके कारण गंगरेल इलाके में पर्यावरण संतुलन बिगड़ने का खतरा पैदा हो गया है। इसे गंभीरता से लेते हुए ये अभियान शुरू किया गया. जो अब लगातार जारी रहेगा।

https://www.khabar36.com/gangrel-tourist-spot-will-soon-be-declared-polythene-restricted-area/