Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
घर के अंदर संदिग्ध अवस्था में मिला महिला का शव, रिलेशनशिप में रहने वाला युवक फरार, पुलिस जांच में जुटी

अंकित सोनी@सूरजपुर। जिले के कॉलेज रोड में एक महिला का संदिग्ध शव उसी के घर में मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई, घटना की जानकारी मिलने के बाद कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंच जांच में जुट गई है,

दरअसल यह पूरा मामला नगर के कॉलेज रोड इलाके का है, जहां मृतिका फुलासो बाई उर्फ निशा एक युवक रतन देवांगन के साथ रिलेशनशिप में रह रही थी, पड़ोसियों के अनुसार कल रात मृतिका और रतन के बीच लड़ाई झगड़ा हुआ था, सुबह जब पड़ोसी निशा का दरवाजा खुलवाने गए, तब अंदर से कोई आवाज नहीं आई, जिसके बाद शंका होने पर कोतवाली पुलिस को जानकारी दी गई, कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंचकर जब दरवाजा तोड़कर अंदर पहुंचे, तब वहां निशा की लाश पड़ी हुई थी, मृतिका के शरीर पर तमाम चोट के निशान हैं, साथ ही घर के कई हिस्सों में खून के दाग भी पडे हुए हैं, जिसके वजह से अनुमान लगाया जा रहा है कि मृतका की हत्या की गई है,

फिलहाल पुलिस फॉरेंसिक एक्सपर्ट की सहायता लेकर पूरे मामले की जांच कर रही है और पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही कार्रवाई की बात कह रही है, वहीं मृतका के साथ रिलेशनशिप में रहने वाला युवक फरार बताया जा रहा है, जिसको लेकर आशंका जताई जा रही है कि हत्या के पीछे उस युवक का हाथ हो सकता है, फिलहाल पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है, जिसमें मौत के सही वजह का पता चल सके।

https://www.khabar36.com/dead-body-of-woman-found-in-suspicious-condition-inside-the-house/