Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
चर्च में फायरिंग से 7 लोगों की मौत, 24 घायल, मरने वालों की संख्या बढ़ने की आशंका

जर्मनी के हैमबर्ग में एक चर्च में फायरिंग हुई है. इस गोलीबारी में 7 लोगों की मौत हो गई है. जर्मनी के समय के मुताबिक रात सवा नौ बजे के करीब हमलावर ने एक चर्च में घुसकर अंधाधुंध फायरिंग की. इस फायरिंग की चपेट में करीब 30 लोग आए हैं. सात लोगों की मौत हुई है और 24 घायल हैं.

अधिकारियों ने बताया कि यह घटना ग्रोस बोर्स्टेल इलाके के एक चर्च के येहोवा विटनेस किंगडम हॉल में हुई है. हालांकि, पुलिस ने अब तक मरने वालों की संख्या की पुष्टि नहीं की है, लेकिन 7 लोगों की मौत की खबर आ रही है. मरने वालों की संख्या और बढ़ने की आशंका है.

पुलिस के मुताबिक, हमलावर के बारे में अभी कोई सटीक जानकारी नही मिल पाई है. ना ही यह पता चल पाया है कि उसने घटना को अंजाम क्यों दिया. हैम्बर्ग पुलिस ने ट्वीट किया- इस फायरिंग में कई लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं. हम बड़ी संख्या में सुरक्षाबलों के साथ साइट पर हैं. हमलावर करीब 10 मिनट तक गोलीबारी करता रहा.

खंगाले जा रहे CCTV
CCTV खंगाले जा रहे हैं. चर्च के आसपास की सड़कों की घेराबंदी कर दी गई है और मौके पर भारी पुलिस बल तैनात है. पुलिस के मुताबिक, कई लोगों के शरीर पर गोलियां लगी हैं. पुलिस ने कहा- जिनकी मौत हुई है, उनके शरीर पर गोलियों के घाव हैं.

The post चर्च में फायरिंग से 7 लोगों की मौत, 24 घायल, मरने वालों की संख्या बढ़ने की आशंका appeared first on Lalluram Hindi news, हिंदी न्यूज़, Hindi Samachar – Lalluram.com.

https://lalluram.com/church-firing-kills-7-injures-24-death-toll-expected-to-rise/