Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
चले लात-घूंसे और डंडे: डिलीवरी बॉय और गार्ड के बीच हुई जमकर मारपीट, पूरी घटना CCTV में कैद

नोएडा I सोशल मीडिया पर काफी तेजी से एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें सोसाइटी में गेट पर तैनात सुरक्षाकर्मी और डिलीवरी बॉय के बीच कहासुनी के बाद हाथापाई का मामला सामने आया है। जहां दोनों ने एक दूसरे के ऊपर जमकर डंडे बरसाए हैं। इस घटना का वीडियो सोसायटी के गेट के बाहर लगे सीसीटीवी में कैद हो गई है। मौके पर पहुंची पुलिस ने गार्ड और डिलीवरी बॉय को गिरफ्तार कर लिया है।

दरअसल, मामला नोएडा के सेक्टर-46 स्थित गार्डन ग्लोरी सोसायटी है। बताया जा रहा है कि खाना लेकर आए डिलीवरी बॉय सबी सिंह और गार्ड राम विनय शर्मा के बीच एंट्री को लेकर कहासुनी हो गई। वीडियो में दिख रहा है कि डिलीवरी बॉय ने आकर सोसायटी के गेट पर खड़े गार्ड के साथ मारपीट शुरू कर दी। इस बीच गार्ड ने डंडा निकाल लिया तो वहीं डिलीवरी बॉय ने भी डंडा उठा लिया और फिर दोनों के बीच जमकर डंडे चले। इस बीच वहां मौजूद लोगों ने छूट-छुटाव कराया.पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि सोसायटी में एंट्री को लेकर दोनों के बीच मारपीट हुई थी। दोनों ही नोएडा के सदरपुर गांव में रहते हैं। दोनों के खिलाफ सीआरपीसी की धारा 151/ 107/116 के तहत कार्रवाई की गई है। दोनों को हिरासत में लेकर कार्यपालक मजिस्ट्रेट के सामने पेश किया जा रहा है। देखिए वीडियो…

https://npg.news/video/chale-laat-ghunse-or-dande-delivery-boy-or-gaard-ke-bich-hui-jamakar-marapit-puri-ghatana-cctv-mein-kaid-1233590