Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
छत्तीसगढ़िया ओलंपिक के दौरान युवक की मौत,की जा रही है मुआवजे की मांग

रायगढ़। प्रदेश में छत्तीसगढ़िया ओलंपिक की धूम के बीच रायगढ़ के घरघोड़ा से एक दुखद खबर सामने आई है। घरघोड़ा थाना क्षेत्र के भालूमार में मंगलवार शाम कबड्डी खेल में पटकनी के दौरान एक युवक घायल हो गया, घायल युवक को घरघोड़ा समुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने तुरंत रायगढ़ रिफर कर दिया।

रायगढ़ ले जाने के दौरान रास्ते में ही युवक की मौत हो गई। रायगढ़ पहुंचने के बाद डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। युवक नाम ठंडा राम मालाकार उम्र 35 वर्ष बताया जा रहा है । साथ ही परिजनों ने बताया कि मौके पर फर्स्ट एड किट मौजूद नहीं थी, साथ ही सड़क खराब होने के कारण घरघोड़ा से रायगढ़ नहीं ले जा सके, तमनार पाली घाट मार्ग में रायगढ़ जाए जाने के दौरान रास्ते में युवक ने दम तोड़ दिया।

वहीं भाजपा नेता ओपी चौधरी ने मृतक के परिवार को 50 लाख रूपए मुआवजा देने की मांग की है। इसके साथ ही इन आयोजनों की सुरक्षा को लेकर सवाल उठ रहे हैं। वहीं, रायगढ़ प्रशासन की तरफ से इस पर कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है।

https://theruralpress.in/2022/10/12/youth-dies-during-chhattisgarhia-olympics/