Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
छत्तीसगढ़ में द्रोणिका का असर : रायपुर में देर रात हुई बारिश, आज भी प्रदेश के कई जिलों में गरज चमक और अंधड़ के साथ ओलावृष्टि के आसार

weather update: रायपुर. राजधानी में द्रोणिका का असर देखने को मिला. देर रात रायपुर में गरज चमक के साथ बारिश हुई. मौसम विभाग के मुताबिक आज भी गरज चमक के साथ बारिश हो सकती है. एक द्रोणिका गोवा से उत्तर छत्तीसगढ़ तक 1.5 किलोमीटर ऊंचाई तक विस्तारित है. प्रदेश में एक-दो स्थानों पर गरज चमक के साथ वज्रपात हो सकता है. अंधड़ चलने के साथ ओलावृष्टि भी हो सकती है.

मौसम विभाग के मुताबिक, प्रदेश में अधिकतम और न्यूनतम तापमान में विशेष परिवर्तन होने की कोई संभावना नहीं है. दक्षिण कोंकण से मध्य छत्तीसगढ़ तक एक द्रोणिका बनी है. इसके प्रभाव से बड़ी मात्रा में समुद्र से ठंडी हवा आ रही है. सोमवार रात से ही राजधानी सहित उत्तरी छत्तीसगढ़ के कई हिस्सों में तेज हवा चली, जिसमें ठंडक भी थी. कहीं-कहीं बौछारें पड़ीं या बूंदाबांदी भी हुई.

प्रदेश में सबसे गर्म रायगढ़
द्रोणिका का असर 8 मार्च के बाद से खत्म होने लगेगा. 9 मार्च से मौसम साफ होना शुरू हो जाएगा. रायगढ़ प्रदेश में मंगलवार को प्रदेश में सबसे गर्म रायगढ़ रहा. यहां दिन में पारा 37.3 डिग्री तक पहुंच गया. रायपुर में पारा 34 डिग्री रिकार्ड किया गया. बिलासपुर, पेंड्रारोड, अंबिकापुर और जगदलपुर में दिन का तापमान 32 से 35 डिग्री के बीच रहा.जगदलपुर में पारा 32.8 डिग्री पर पहुंचा, जो सामान्य से एक डिग्री कम है.

The post छत्तीसगढ़ में द्रोणिका का असर : रायपुर में देर रात हुई बारिश, आज भी प्रदेश के कई जिलों में गरज चमक और अंधड़ के साथ ओलावृष्टि के आसार appeared first on Lalluram Hindi news, हिंदी न्यूज़, Hindi Samachar – Lalluram.com.

https://lalluram.com/effect-of-dronika-in-chhattisgarh-late-night-rain-in-raipur/