Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
छत्तीसगढ़ में प्रभारी सचिवों की जिम्मेदारी बदली:अलरमेलमंगई रायपुर की प्रभारी बनी रहेंगी, मुख्य सचिव मनोज कुमार पिंगुआ सरगुजा की जगह अब बिलासपुर के प्रभारी होंगे

रायपुर। राज्य सरकार ने सचिवों के जिलों का प्रभार बदल दिया है। सामान्य प्रशासन विभाग ने इसका आदेश जारी कर दिया है। इसमें कई अफसरों की जिम्मेदारियों में फेरबदल किया गया है। वहीं कई विभागीय अफसर अपने प्रभार वाले जिलों में बने हुए हैं। अपर मुख्य सचिव रेणु जी. पिल्लै धमतरी की और वित्त सचिव अलरमेलमंगई डी. रायपुर जिले की प्रभारी बनी रहेंगी। वहीं अपर मुख्य सचिव मनोज कुमार पिंगुआ अपने प्रभार वाले पुराने जिले सरगुजा की जगह अब बिलासपुर के प्रभारी होंगे। 

https://www.khabar36.com/responsibility-of-secretaries-in-charge-changed-in-chhattisgarh/