Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
छत्तीसगढ़ सरकार अग्निवीरों को सेवानिवृति के बाद सरकारी विभागों में करेंगी नियुक्त   

रायपुर 26 जुलाई।छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णु देव साय ने राज्य के अग्निवीरों को सेवानिवृति के बाद सरकारी विभागों में प्राथमिकता के आधार पर समायोजित करने की घोषणा की है।

   श्री साय ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर आज कहा कि राज्य के अग्निवीर जब भारतीय सेना में अपनी सेवा के पश्चात वापस आएंगे तो छत्तीसगढ़ सरकार इन नौजवानों को पुलिस सेवा में आरक्षक, वन सेवा में वन रक्षक और जेल प्रहरी इत्यादि पदों में प्राथमिकता के आधार पर समायोजन की सुविधा देगी।

    उन्होने कहा कि अग्निवीरों को इसके लिए एक निश्चित आरक्षण की सुविधा हेतु आवश्यक दिशा-निर्देश हमारी सरकार शीघ्र ही जारी करने जा रही है।

The post छत्तीसगढ़ सरकार अग्निवीरों को सेवानिवृति के बाद सरकारी विभागों में करेंगी नियुक्त    appeared first on CG News | Chhattisgarh News.

https://cgnews.in/archives/101939