Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
जंगल में मिला सिर कुचला शव, पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हाथी के कुचलने से हुई मौत की पुष्टि, अब वन विभाग ने ग्रामीणों से….

शिव शंकर साहनी@सरगुजा। अंबिकापुर शहर से लगे खैरबार के गाड़ाघाट से लगे जंगल मे सिर कुचला हुआ मिला लाश है. वन विभाग ने इसकी पुष्टि की है। बताया जा रहा है कि हाथी के कुचलने से मौत हुई है. बीते 2 दिनों से अंबिकापुर शहर के आसपास इलाकों में हाथियों के दल से बिछड़ा एक हाथी विचरण कर रहा है. वन विभाग हाथी को जंगल की ओर भगाने की कवायद में लगा हुआ है. शव को अंबिकापुर के मेडिकल कॉलेज अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

जानकारी के मुताबिक अंबिकापुर शहर से लगे इलाकों में जंगली हाथी से आसपास के इलाकों में दहशत का माहौल बन गया है। वही बीती रात हाथी ने एक व्यक्ति को कुचलकर मौत के घाट उतार दिया है।

दरअसल अंबिकापुर शहर के खैरबार के गड़ाघाट से लगे जंगल मे सुबह स्थानीय लोगों ने भ्रमण के दौरान देखा कि एक व्यक्ति का शव पड़ा हुआ है। जिसकी सूचना पुलिस को दी गई। जिसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए अंबिकापुर के मेडिकल कॉलेज अस्पताल लाया गया. जहां पोस्टमार्टम में हाथी से कुचलने की पुष्टि हुई है. इधर वन विभाग लगातार ग्रामीणों से सुरक्षित जगह पर जाने की अपील कर रहा है। साथ ही वन विभाग हाथियों पर नजर बनाए हुए हैं. अब तक हाथी ने फसलों सहित कुछ घरों को भी नुकसान पहुंचाया है।

https://www.khabar36.com/beheaded-dead-body-found-in-the-forest/