Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
जगदलपुर में दोहरा हत्याकांड : घर में घुसकर मां और बेटे की बेरहमी से हत्या

सूने घर में कुछ लोग घुसे और उन्होंने धारदार हथियार से मां और उसके बेटे की बेरहमी से हत्या कर दी। इस ख़ूनी वारदात से घर का एक सदस्य भी गंभीर रूप से घायल है, जिसका इलाज अस्पताल में जारी है। जगदलपुर शहर के अनुपमा चौक के पास गायत्री गुप्ता अपने दो बेटों नीलेश गुप्ता और नितेश गुप्ता के साथ रहती थी। बुधवार की देर रात में कुछ लोग उनके घर में घुसे और उन्होंने धारदार हथियार से तीनों पर हमला कर दिया। इस हमले में गायत्री और उनके बेटे नीलेश की मौके पर ही मौत हो गई है, जबकि नितेश गंभीर रूप से घायल हो गया। जानकारी के मुताबिक- हमला करने वालों ने गायत्री को पहले मारा, उसके बाद दोनों बेटों पर हमला किया।

जब पड़ोसियों ने सुबह उनका घर खुला देखा, तो वे उनके घर में गए। उन्होंने देखा कि- कमरे में मां-बेटे की लहूलुहान लाशें पड़ी हैं और दूसरे कमरे में नितेश ​​​​​​की हालत गंभीर है। लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी, तब जाकर पुलिस वहां पहुंची और शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवाया। फ़िलहाल पुलिस घर में बिखरे सामानों और परिस्थिति के आधार पर साक्ष्य जुटाने में लगी हुई है।

https://chhattisgarhtimes.in/2024/07/11/%E0%A4%9C%E0%A4%97%E0%A4%A6%E0%A4%B2%E0%A4%AA%E0%A5%81%E0%A4%B0-%E0%A4%AE%E0%A5%87%E0%A4%82-%E0%A4%A6%E0%A5%8B%E0%A4%B9%E0%A4%B0%E0%A4%BE-%E0%A4%B9%E0%A4%A4%E0%A5%8D%E0%A4%AF%E0%A4%BE%E0%A4%95/