Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
जानिए क्यों एयरपोर्ट अथॉरिटी लाइट लैंडिंग के कार्य में पीडब्ल्यूडी को सहयोग नहीं करने का लगाया आरोप

हृदेश केसरी@बिलासपुर। हवाई सेवा संघर्ष समिति के द्वारा एयरपोर्ट अथॉरिटी के ऊपर यह आरोप लगाया जा रहा है कि शुरू से ही एयरपोर्ट को हथियाने का षड्यंत्र रचा जा रहा है। एयरपोर्ट अथॉरिटी विकास कार्य में विशेष करके लाइट लैंडिंग के कार्य में पीडब्ल्यूडी का सहयोग नहीं करने के कारण लाइट लैंडिंग के टेंडर निरस्त हो रहे हैं, जबकि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने 4 महीने पहले लाइव लैंडिंग के कार्य के लिए पैसा दे चुके हैं। परंतु लाइट लैंडिंग के टेक्निकल जानकारी पीडब्ल्यूडी के पास नहीं है, जबकि पीडब्ल्यूडी के द्वारा एयरपोर्ट अथॉरिटी से लाइन लैंडिंग के टेक्निकल कार्य के लिए लगातार सहयोग मांग रही है। मगर एयरपोर्ट अथॉरिटी सहयोग नहीं कर रही है। जिसके कारण लाइट लैंडिंग का कार्य शुरू नहीं हो पा रहा है।

समिति का कहना है की उड्डयन मंत्री से मिला जाएगा और मुख्यमंत्री को भी इसकी जानकारी दी जाएगी ।

https://www.khabar36.com/know-why-the-airport-authority-was-accused-of-not-cooperating-with-the-pwd-in-the-work-of-light-landing/