Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
जेपी नड्डा का बढ़ाया गया कार्यकाल, 2024 चुनावों तक बने रहेंगे भाजपा प्रमुख

नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष के रूप में जेपी नड्डा का कार्यकाल मंगलवार को बढ़ा दिया गया. जेपी नड्डा 2024 के लोकसभा चुनावों के लिए भाजपा प्रमुख बने रहेंगे।

भाजपा नेता और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने घोषणा की, “भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष के रूप में जेपी नड्डा का कार्यकाल जून 2024 तक बढ़ा दिया गया है।”

“जेपी नड्डा के नेतृत्व में, बिहार में हमारा स्ट्राइक रेट सबसे ज्यादा था। एनडीए ने महाराष्ट्र में बहुमत हासिल किया, उत्तर प्रदेश में जीत हासिल की और पश्चिम बंगाल में हमारी संख्या बढ़ी। हमने गुजरात में भी शानदार जीत दर्ज की।

अगले साल होने वाले आम चुनाव के बारे में बात करते हुए अमित शाह ने कहा, ‘मुझे यकीन है कि मोदी जी के नेतृत्व में और नड्डा जी के साथ हम 2024 के चुनाव में 2019 से ज्यादा सीटें जीतेंगे.’

यह घोषणा भाजपा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक के दूसरे और समापन दिवस पर हुई , जो दिल्ली में हो रही है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा और भाजपा के मुख्यमंत्रियों सहित अन्य शीर्ष नेता सभी महत्वपूर्ण बैठक में भाग ले रहे हैं।

भाजपा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक, जिसने नड्डा के अध्यक्ष पद का विस्तार किया, आगामी महत्वपूर्ण राज्य चुनावों के लिए एक रोडमैप तैयार करेगी जो 2024 के लिए टोन सेट करेगी जब पीएम नरेंद्र मोदी तीसरा सीधा कार्यकाल चाहते हैं।

जेपी नड्डा का बीजेपी अध्यक्ष के रूप में कार्यकाल

जेपी नड्डा ने 2019 में भाजपा के कार्यकारी अध्यक्ष के रूप में शुरुआत की, जब पार्टी प्रमुख अमित शाह केंद्रीय मंत्री बने। नड्डा ने 2020 में पूर्णकालिक पार्टी अध्यक्ष पद संभाला। भगवा पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष के रूप में उनका विस्तार प्रत्याशित था।

https://www.khabar36.com/jp-nadda-gets-extension-to-remain-bjp-chief-for-2024-polls/