Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
ट्रक ट्रेलर ट्रांसपोर्ट एसोसिएशन के लोगों ने BSP मेन गेट पर किया प्रदर्शन, जानिए क्या है वजह

अनिल गुप्ता@दुर्ग. भिलाई स्टील प्लांट में ट्रांसपोर्टिंग को लेकर दो पक्षों के बीच मारपीट की घटना के बाद दोनों पक्ष अब आमने सामने हो गये हैं। ट्रक ट्रेलर ट्रांसपोर्ट एसोसिएशन के लोगों ने जहाँ आज बीएसपी मेन गेट पर जमकर प्रदर्शन किया। तो वही ट्रांसपोर्टर देवेंद्र यादव और उसके भाई ने थाना पहुँचकर शिकायत दर्ज कराई है।

ट्रक ट्रेलर ट्रांसपोर्ट एसोसिएशन से जुड़े लोगों में आक्रोश

भिलाई स्टील प्लांट से स्टील लोड करने को लेकर एक दिन पूर्व ट्रांसपोर्टर देवेंद्र यादव और हैवी ट्रांसपोर्ट कंपनी के सुपर वाईजर अखिलेश तिवारी के बीच मारपीट की घटना को लेकर ट्रक ट्रेलर ट्रांसपोर्ट एसोसिएशन से जुड़े लोग अब आक्रोशित हो उठे हैं। एसोसिएशन के सरंक्षक प्रभुनाथ मिश्रा का कहना है यदि ट्रांसपोर्ट देवेंद्र यादव और सुपरवाइजर के बीच कभी भी विवाद हुआ है, तो उसे बैठकर सुलझा लिया जाता था, लेकिन थाने तक कभी बात नही पहुँची है। इस मामले में देवेंद्र यादव ने पिस्टल लहराकर दहशत कायम करने का प्रयास किया। जिसके कारण एसोसिएशन से जुड़े लोगों ने भिलाई विधायक देवेंद्र यादव से भी मिलकर उन्हें वस्तुस्थिति की जानकारी दी है।

भट्ठी थाना पुलिस ने मामले में अपराध दर्ज कर जांच किया शुरू

वही इस दोनों पक्षों की शिकायत पर भट्ठी थाना पुलिस ने मामले में अपराध दर्ज कर अपनी जांच को शुरू कर दिया है। एडिशनल एसपी संजय ध्रुव का कहना है, की दोनों पक्षों की शिकायत दर्ज की गई है। जिसकी भी गलती उजागर होगी उसके विरुद्ध वैधानिक कार्यवाही की जायेगी।

https://www.khabar36.com/people-of-truck-trailer-transport-association-demonstrated-at-bsp-main-gate/