Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
ठंड का कहर… राजधानी के स्कूलों के समय में हुआ बदलाव, आदेश हुआ जारी
ठंड का कहर, राजधानी के स्कूलों के समय में हुआ बदलाव, आदेश हुआ जारी

रायपुर। प्रदेश में इन दिनों कड़ाके की ठंड पड़ रही है। मौसम विभाग ने अगले दो दिनों तक के लिए येलो अलर्ट जारी किया है। साथ ही प्रदेश के कई हिस्सों में शीत लहरी के साथ-साथ कोहरे की भी चेतावनी है।

इन सब के बीच प्रदेश के कई जिलों में स्कूलों के समय में बदलाव किया गया है। इसके तहत राजधानी रायपुर के भी स्कूल के समय में बदलाव किया गया है। हालांकि एक पाली में संचालित होने वाले स्कूलों का वक्त तो यथावत रखा गया है, लेकिन दो पारियों में जिन स्कूलों का संचालन हो रहा है। उनके समय में बदलाव किया गया है।

जिला शिक्षा अधिकारी ने आदेश जारी करते हुए सभी ब्लॉक लेवल के अफसरों को निर्देश दिए हैं। स्कूलों की टाइमिंग में 1 घंटे का बदलाव किया गया है। बता दें कि राजधानी रायपुर के 1000 से अधिक छोटे-बड़े सरकारी स्कूल अब सुबह 8 बजे से लगेंगे। पहली पाली में स्कूल 8 से 12 और दूसरी पाली में दोपहर 12.30 बजे से शाम 5 बजे तक स्कूल लगेंगे।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू
 पर

https://theruralpress.in/2023/01/09/the-havoc-of-the-cold-changes-in-the-timings-of-the-capitals-schools-the-order-was-issued/