Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
ठेका कर्मचारी ने प्लांट के अंदर लगाई फांसी, रात को ड्यूटी पर आया, मगर सुबह नहीं निकला बाहर, पुलिस जांच में जुटी

जांजगीर-चांपा। जिले के नरियरा में स्थित KSK पावर प्लांट में एक कर्मचारी ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। रोज की तरह वह शनिवार रात को भी ड्यूटी पर आया था। रात्री ड्यूटी के बाद कर्मचारी सुबह वापस घर जाने लगे तब धनेश्वर बाहर नहीं आया था। जिसके बाद साथी कर्मचारियों ने उसकी तलाश शुरू की। तब उसका शव मिला है। मामला मुलमुला थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक मूल रूप से चोरिया गांव का रहने वाला धनेश्वर साहू(35) ठेका कंपनी के अंदर ऑपरेटर का काम करता था। वो अपने बच्चों और पत्नी के साथ किराए के मकान में अकलतरा के जवाहर पारा में रह रहा था। जिसके बाद उसका शव प्लांट के अंदर मिला है। कहा जा रहा है कि धनेश्वर ने सुबह 5 बजे के आस-पास फांसी लगाई है, क्योंकि इसके पहले 4 बजे उसे काम करते देखा गया था।

https://www.khabar36.com/contract-employee-hanged-inside-the-plant/