Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
तारक मेहता फेम के इस मशहूर स्टार को हुआ कैंसर!, तबीयत की से फैंस हुए हैरान…

मुंबई I तारक मेहता का उल्टा चश्मा फेम से जुड़ी एक खबर से उनके फैन्स को हैरान कर दी है। कई रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि एक्ट्रेस को गले का कैंसर हो गया है। वह गले के कैंसर की बीमारी से निपट रही हैं। जिसके बाद से ही उनके फैंस की खबर परेशान हो गए हैं। इतना ही नहीं सोशल मीडिया पर हैशटैग ट्रेंड होने लगा है। हर कोई उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना कर रहा है। इसी बीच जेठालाल उर्फ दिलीप जोशी का रिएक्शन सामने आया है। बता दें कि शो में नट्टू काका का रोल करने वाले घनश्याम नायक का 77 साल की उम्र में गले के कैंसर से निधन हो चुका है। वहीं अब तारक मेहता का उल्टा चश्मा फेम को चार चांद लगाने वाली अभिनेत्री को गले के कैंसर से जूझना पड़ रहा है। आगे पढ़िए पूरी खबर…

दरअसल, तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो में दया बेन लोगों का चहेता किरदार है। दिशा वकानी इस रोल से लोगों के दिलों में खास जगह बना चुकी हैं। लंबे वक्त से वह शो से गायब हैं। लोगों को उम्मीद है कि वह जल्द वापसी करेंगी। हालांकि प्रोड्यूसर असित मोदी बता चुके हैं कि दिशा की जगह कोई और दया बेन का किरदार निभाएगा। इस बीच खबरें आ रही थीं कि दिशा वकानी को गले में कुछ दिक्कत हुई है। अब कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में आ रहा है कि दिशा को थ्रोट कैंसर हुआ है, इसीलिए वह शो पर वापसी नहीं कर रही हैं। इन खबरों से फैन्स परेशान हैं। कुछ वक्त पहले ईटाइम्स से बातचीत में शो के प्रोड्यूसर असित मोदी ने कहा था कि शादी के कुछ वक्त बाद दिशा ने काम किया था। इसके बाद ब्रेक लिया और वह मां बनीं। बच्चे की देखभाल के लिए उन्होंने ब्रेक जारी रखा लेकिन शो नहीं छोड़ा था। असित ने कहा था, हमको उम्मीद थी कि दिशा लौटेंगी। तभी पेंडेमिक आ गया। हम सावधानी बरत रहे थे लेकिन दिशा ने कहा कि वह लौटने में डर रही हैं। दिशा वकानी की तरफ से इस पर कोई कमेंट नहीं मिल सका। आशा है कि यह खबर अफवाह साबित होगी और उनके फैन्स को जल्द अच्छी खबर मिलेगी।

https://npg.news/entertainment/taarak-mehta-fame-ke-is-mashahur-star-ko-hua-cancer-tabiyat-ki-se-phains-hue-hairan-1233686