Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
दर्दनाक सड़क हादसा, 7 पर्यटकों की मौत, 10 घायल, टेंपो ट्रैवलर हुआ दुर्घटनाग्रस्त

कुल्लू। हिमाचल के कुल्लू जिले में एक दर्दनाक सड़क हादसा हों गया है. इस हादसे में 7 पर्यटकों की मौत हो गई. वहीं 10 लोग घायल हो गए. हादसा औट लुहरी नेशनल हाईवे 305 में घियागी के पास हुआ.

जहां पर्यटकों से भरा एक टेंपो ट्रैवलर दुर्घटनाग्रस्त हो गया. गाड़ी में सवार डेढ़ दर्जन पर्यटकों में से 7 की मौत 10 लोग घायल हो गए हैं. इस घटना की सूचना मिलते ही पुलिस की टीम घटनास्थल स्थानीय लोगों की मदद से राहत और बचाव कार्य में जुटी हुई है.

कुल्लू के एसपी गुरदेव सिंह ने बताया कि कुल्लू में बंजार घाटी के घियागी इलाके में एनएच-305 पर कल रात 8:30 बजे एक पर्यटक वाहन के चट्टान से गिरने से 7 लोगों की मौत हो गई और 10 अन्य घायल हो गए. 5 घायलों को जोनल अस्पताल, कुल्लू में स्थानांतरित कर दिया गया है और 5 का इलाज बंजार में एक अस्पताल में चल रहा है

https://www.khabar36.com/painful-road-accident-3/